Paytm अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया नई सौगात, भर सकेंगे वीजा क्रेडिट कार्ड का बिल

|

Updated: 07 Sep 2018, 03:27 PM IST

हाल ही में paytm ने अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए एक नया एप लान्च किया था। जिसके जरिए ग्राहक बड़ी ही आसानी से म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं।

Paytm अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया नई सौगात, भर सकेंगे वीजा क्रेडिट कार्ड का बिल

नई दिल्ली। हाल ही में paytm ने अपने ग्राहकों को सुविधा देने के लिए एक नया एप लान्च किया था। जिसके जरिए ग्राहक बड़ी ही आसानी से म्यूचुअल फंड में निवेश कर सकते हैं। अपने ग्रहकों को एक और सुविधा देने के लिए paytm ने वीजा से हाथ मिला लिया हैं। अब से वीजा क्रेडिट कार्ड के बिल भी पेटीएम के जरिए भरे जा सकेंगे।

paytm ने शुरु की ये नई सुविधा
paytm पहले से ही बिल भरने की कई सुविधाये अपने ग्राकों को दे रहा हैं । लेकिन अब से वीजा क्रेडिट कार्ड के बिल भारने की सुविधा को भी paytm से जोड़ दिया हैं। अब से किसी भी बैंक के वीजा क्रेडिट कार्ड का बिल दो मिनट में paytm से भर सकते हैं। इतना ही नहीं paytm ने अपने एप में भीम यूपीआई को भी इंटीग्रेट कर दिया है। इसके जरिए ग्राहक को अपने क्रेडिट कार्ड का बिल भरने में मदद मिलेगी।

paytm से कर सकेगें ये काम
वीजा क्रेडिट कार्ड धारक अब कहीं भी कभी भी UPI, नेट बैंकिंग और डेबिट कार्ड के जरिए अपने महीने के बिल चुका सकेंगे। पेटीएम का इसके जरिए एक वित्तवर्ष में 20 लाख क्रेडिट कार्ड के बिल पेमेंट का लक्ष्य है। पेटीएम के सीओओ किरण वसीरेड्डी ने कहा कि इससे बिना किसी रूकावट के क्रेडिट कार्ड का बिल पेमेंट होगा। इसके जरिए लाखों क्रेडिट कार्ड यूजर्स को पूरे देश में फायदा होगा। भीम यूपीआई के जरिए ग्राहक अपने बिल भी भर सकेंगे। पेटीएम ग्राहकों की सुविधा के लिए लगातार बदलाव कर रहा है। इसका फायदा भी उसे मिल रहा है। दुनिया के सबसे बड़े निवेशक वारेन बफेट ने भी हाल ही में पेटीएम की पेरेंट कंपनी One97 Communication में निवेश किया है।

यह भी पढ़ें -

यहां 500 की जगह एटीएम से निकले 2000 के नोट, लोगों की हुर्इ बल्ले-बल्ले

पड़ने वाली है आम जनता पर महंगाई की मार देश की इन बड़ी कंपनियों ने बढ़ाई अपने प्रोडट्स की कीमतें

 

Related Stories