समलैंगिक रिश्तों पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, लेकिन इस समलैंगिक बिजनेस टायकून की कहानी सुनकर दंग रह जाएंगे आप

|

Published: 06 Sep 2018, 01:11 PM IST

सुप्रीम कोर्ट के समलैंगिकता पर बड़ा फैसला सुनाते हुए कह दिया है आपसी सहमति से बनाया गया समलैंगिक संबध अपराध नहीं है।

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के समलैंगिकता पर बड़ा फैसला सुनाते हुए कह दिया है आपसी सहमति से बनाया गया समलैंगिक संबध अपराध नहीं है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से देश के सभी समलैंगिक लोगों में उत्साह है। ये तो हुई भारत की बात लेकिन दुनिया में कई ऐसे समलैंगिक रिश्ते ऐसे है जिन्होंने सुर्खियां बटोरी है। ऐसे ही समलैंगिक रिश्ते की अनोखी कहानी है चीन के बिजनेस टायकून सेसिल चाओ की बेटी जिगी चाओ की है।

ये है पूरा मामला

भले ही आज भारत को भी समलैंगिकता का अधिकार मिल गया हो। लेकिन दुनिया में कई बड़े घरानों में भी इसकी स्वीकृति नहीं है। शायद यही वजह है कि चीन का यह अरबपति बिजनेसमैन अपनी बेटी की शादी कराना चाहता है। जबकि बेटी से साफ कर दिया है कि वो लेस्बियन है और 6 साल से एक लड़की के साथ रिलेशन में है। आपको बता दें कि जिगी ने खुद खुलकर स्वीकार किया है कि उसे लड़कों के मुकाबले लडकियां ज्यादा पसंद हैं। वह समलैंगिक है और पिछले 6 साल से एक लड़की के साथ रिलेशन में भी है।

पिता के शादी प्रस्ताव को ठुकरा चुकी है जिगी

77 साल के इस अरबपति बिजनेसमैन ने अपनी बेटी से शादी करने वाले लड़के को 1200 करोड रुपए देने को राजी है। वह कई सालों से अपनी बेटी के लिए लड़का ढूँढ रहे हैं। काफी साल तक जब उन्हें सेसिल के लिए कोई लड़का नही मिला तो जिगी चाओ ने लड़कों के आगे 1200 करोड़ के दहेज का प्रस्ताव रखा। जिगी अब 33 वर्ष की एक बेहद खूबसूरत लडकी हैं। . लड़की के पिता का ये प्रस्ताव सुनकर दूसरे देशों से भी लड़के शादी करने के लिए आ रहे थे, लेकिन जिगी ने किसी भी लड़के से शादी करने से इनकार कर दिया। क्योंकि वह एक लेस्बियन है और लेस्बियन से ही शादी करना चाहती है। यही वजह है कि पिछले 6 सालों से पिता के इतने ऑफर के बाद भी उसकी शादी नहीं हो पाई है।

 

Related Stories