शादी के बाद जमकर झोली भर रहे है विरुष्का, 1000 करोड़ के पार पहुंच सकती है सालाना कमाई

|

Updated: 13 Aug 2018, 08:39 AM IST

पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का लगातार किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बने रहते हैं।

शादी के बाद जमकर झोली भर रहे है विरुष्का, 1000 करोड़ के पार पहुंच सकती है सालाना कमाई

नई दिल्ली। पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का लगातार किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बने रहते हैं। एक बार फिर ये कपल खबरों में आ गया हैं। लेकिन इस बार ये कपल अपने रोमांस को लोकर चर्चोओं मे नहीं है बल्कि दोनो की कमाई को लेकर सुर्खियां बटोर रहा हैं। भले ही लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में अंग्रेज आगे निकलते नजर आ रहे हो। मगर इन सबके बावजूद कप्तान विराट कोहली कमाई के मामले में किसी से पीछे नहीं है।


इतनी है दोनों की सालाना कमाई

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक क्रिकेटर विराट कोहली की सालाना कमाई 60 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 382 करोड़ है। विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की सालाना आय 35 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 220 करोड़ रुपये हैं।दोनों की की सालाना आय को मिलाया जाए तो यह 95 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 600 करोड़ होती है।


बढ़ रही है विराट-अनुष्का की लोक प्रियता
जितनी तेजी से विराट-अनुष्का की लोक प्रियता दिन ब दिन बढ़ती जा रही है इसे देखकर तो ऐसा लग रहा है की जल्द ही दोनों के पास और ज्यादा ब्रांड के विज्ञापन होने वाले है। जितनी तेजी से दोनों की लोकप्रियता दुनिया में बढ़ रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले दो सालों में इनकी कुल कमाई करीब 1000 करोड़ होगी।


ये है दोनों की कमाई का स्रोत

विराट कोहली की इस कमाई का स्रोत इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों के लिए मिलने वाली फीस, आईपीएल पेमेंट्स और विज्ञापन हैं। यह आंकड़े परसेप्ट प्रोफाइल लिमिटेड की तरफ से जारी किए हैं। तो वहीं अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रीयों में से एक हैं। अनुष्का शर्मा कई बड़ी- बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं। अनुष्का की कमाई का स्रोत फिल्में अवार्ड शो और विज्ञापन हैं। दोनों की लोकप्रियता हर दिन तेजी से बढ़ रही हैं।

Related Stories