बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां करती हैं एक-दूसरे से नफरत, शक्ल तक देखना नहीं चाहती

|

Published: 04 Oct 2020, 07:21 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा खुद को लाइटलाइट में रखना चाहती है। दूसरों से अलग दिखाने के लिए वे कई प्रयास करती है। इंडस्ट्री में एक दूसरे से आगे निकलने की इनमें होड़ मची रहती है। ग्लैमर की इस दुनिया में दो अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती कम और नफरत ज्यादा नजर आती है। अक्सर देखा जाता है इन अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट के चर्चा सामने आते रहते है।

बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा खुद को लाइटलाइट में रखना चाहती है। दूसरों से अलग दिखाने के लिए वे कई प्रयास करती है। इंडस्ट्री में एक दूसरे से आगे निकलने की इनमें होड़ मची रहती है। ग्लैमर की इस दुनिया में दो अभिनेत्रियों के बीच दोस्ती कम और नफरत ज्यादा नजर आती है। अक्सर देखा जाता है इन अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट के चर्चा सामने आते रहते है। इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी है जो एक-दूसरे से बहुत ज्यादा नफरत करती है। ये एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती है। आज आपको बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो एक दूसरे का फूटी आंख नहीं सुहाती है।

यह भी पढ़ें :— महिला लगवा रही थी नकली पलकें, गलती से हुआ ऐसा चली गई आंख की रोशनी

कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण
बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ के बीच दोस्ती के कम नफरत की ज्यादा खबरे पढ़ने को मिलती है। एक समय था जब दोनों के बीच गहरी दोस्ती हुआ करती थी, लेकिन अभिनेता रणबीर कपूर को लेकर इनके रिश्ते में दूरी आ गई। बताया जाता है कि कैटरीना की वजह से ही दीपिका और रणबीर का ब्रेकअप हुआ था।

यह भी पढ़ें :— नन्हा स्पाइडर मैन: बिना किसी सहारे चढ़ता है दीवारों पर, देखें वीडियो

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा
बॉलीवुड की क्वीन यानी कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाकी बयान के लिए जानी जाती है। इसकी कारण इंडस्ट्री में उनके दोस्त कम और दुश्मन ज्यादा है। खबरों के अनुसार, फिल्म ‘फैशन’ के दौरान कंगना और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों अभिनेत्रियों के बीच कैट फाइट सभी के सामने आई थी। कंगना ने भी प्रियंका पर निशाना साधने का कोई मौक़ा अपने हाथ से नहीं जाने दिया।

यह भी पढ़ें :— Poonam Pandey Controversies : बाथरूम वीडियो लीक से लेकर पति को गिरफ्तार कराने तक पूनम पांडे के 10 चर्चित विवाद

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय
पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी भी इस लिस्ट में शामिल है। ऐश्वर्या और रानी के बीच की कैट फाइट के बारे में पूरी दुनिया जानती है। इन दोनों अभिनेत्रियों में इतनी नफरत है कि वह एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं। बताया जाता है कि फिल्म ‘बंटी और बबली’ के दौरान दोनों के रिश्तों में खटास आई थी। इस फिल्म के दौरान रानी और अभिषेक के अफेयर की खबरें भी पढ़ने को मिली। इसके अलावा दोनों के बीच फिल्म ‘चलते-चलते’ के दौरान भी झगड़ा हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और बेबो करीना कपूर के बीच पुरानी दुश्मनी है। फिल्म ‘ऐतराज’ के लिए लोगों ने प्रियंका की जमकर तारीफ़ की थी और करीना को नजरअंदाज कर दिया था। इतना ही नहीं करीना ने करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में प्रियंका के एक्सेंट को भी बनावटी बताया था।

सोनाक्षी सिन्हा और ज़रीन खान
बॉलीवुड दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा और जरीन खान भी एक-दूसरे को पसंद नहीं करती हैं। इन दोनों के बीच फिल्म ‘रेडी’ के दौरान से ही कैट फाइट शुरू हो गई थी। बताया जाता है फिल्म ‘रेडी’ के एक गाने की लॉन्चिंग के दौरान जरीन के पास से गुजरने के दौरान हुए सोनाक्षी ने उन्हें हल्का धक्का दे दिया था। इसके बाद से दोनों एक दूसरे के नफरत करने लगी।