2019 में इन 10 तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई थी हलचल, रानू मंडल के मेकअप से लेकर प्रियंका चोपड़ा है शामिल

2019 में इन तस्वीरों का उड़ाया गया खूब मजा़क
प्रियंका चोपड़ा जोनस(Priyanka Chopra Jonas) से लेकर रानू मंडल (Ranu Mondal) तक हैं इस लिस्ट में
सेलेब्स पर बनाए गए जमकर मीम्स

<p>2019 top 10 viral photos on social video</p>
नई दिल्ली। 2019 में बॉलीवुड जगत की फिल्मों के काफी अच्छा रहा। लेकिन वही किन्हीं किन्हीं लोगों के जीवन में काफी उतार-चढ़ाव लेकर भी आया। कोई सोशल मीडिया पर रातोंरात छा गया तो कोई जमकर ट्रोल हुआ। कुछ फोटो ऐसी भी रही जिन्हें लोगों काफी पसंद किया। लेकिन किसी फोटो पर तो मीम्स बनाए गए।
2019 में सोशल मीडिया पर जो सबसे ज्यादा फेमस हुई वो हैं रानू मंडल। रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल इस पूरे साल सुर्खियों में बनी रही। वहीं सबसे ज्यादा रानू मंडल (Ranu Mondal) की मेकअप की वजह से भी काफी सुर्खियों में रही। जिसके बाद उनके मीम्म बनाएं गए और उन्हें जमकर इंटरनेट पर ट्रोल किया गया।

किंग खान शाहरूख खान (shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने 2019 में अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाया। वहीं एक फोटो की वजह से सुहाना खान ट्रोलर्स के निशाने पर आईं। सुहाना ने इंटरनेट पर अपने दोस्तों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान इस तस्वीर में वो शर्टलेस लड़को के साथ पार्टी में थी। जिसकी वजह से उन्हें काफी खरी-खोटी सुननी पड़ी थी।

 

 

Shuhana Khan
सेलेब्स की पीएम नरेन्द्र मोदी (Pm Narendra Modi) के साथ ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। इस तस्वीर में मौजूद सेलेब्स रणवीर सिंह, वरूण धवन, विक्की कौशल, रणबीर कपूर, आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट जैसे कई बॉलीवुड स्टार पीएम मोदी से मिले। जिसके बाद ये सेल्फी खूब इंटरनेट पर छाईं।
Prime Minister Narendra Modi

2019 के मेट में प्रिंयका चोपड़ा जोनस (Priyanka chopra jonas) पति निक जोनस (Nick Jonas) संग जहां रेड कार्पेट पर वॉक करने की खबर ने जहां सबका ध्यान अपना ओर खींचा। वहीं उनके अजीबो-गरीब लुक ने उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर पहुंचा दिया। प्रियंका चोपड़ा के इस लुक को लेकर मीम्स की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई थी। अतरंगी कपड़ों और अजीब मेकअप की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

priyanka chopra jonas

टीवी का पॉपुलर शो ‘इंडियन आइडल'(Indian Idol) की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ बड़ा हादसा हो गया। एक कंटेस्टेंट ने नेहा को इंडियन आइडल के स्टेज पर जबरन किस कर लिया। जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वैसे शो में अक्सर नेहा कक्कड़ को रोते हुए ही देखा गया है। जिसके लिए काफी मीम्स आज भी बनाए जाते हैं।

 

 

neha kakkar

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कांस फिल्म फेस्टिवल 2019 (cannes film festival) में ग्रीन फ्रिल ड्रेस में एंट्री की थी। इस ड्रेस में दीपिका ने फोटोशूट कराया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया काफी वायरल हुईं। लेकिन उनकी ड्रेस इंटरनेट पर एक चर्चा का विषय बन गई। किसी ने अच्छे तो किसी बेहद ही बुरे कमेंट कर दीपिका का मजा़क बनाया। साथ ही दीपिकी पादुकोण के कई मीम्स भी बनाए गए।

deepika padukone

अपने बर्थडे को सेलिब्रेट करने गई प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka chopra jonas) की ये तस्वीर तो आपको याद ही होगी। परिवार केि साथ वक्त बिताती प्रियंका चोपड़ा ने जब ये तस्वीर शेयर की तो सोशल मीडिया पर उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। दरअसल सब जानते हैैं कि प्रियंका चोपड़ा को अस्थमा की शिकायत है। इस तस्वीर में वो सिगार पीती हुईं नज़र आई थी। जिसके बाद लोगों ने पूछा प्रियंका पर कई प्रकार की सवाल पूछे।

priyanka chopra jonas
पति विराट कोहली (Virat Kohli) संग छुट्टियों पर गई अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बिकनी में शूट करवाया था। जिसके बाद इस तस्वीर को लेकर अनुष्का शर्मा का काफी मज़ाक उड़ाया गया था।

deepika padukone

एक्टर राम कपूर (ram kapoor) इस साल 2019 में अपने वजन घटाने और उसके बाद ‘बिफोर और आफ्टर’ फोटो शेयर करने की वजह से सुर्खियों में रहे। फोटो ऐसी थी कि उन्हें उसमें पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। वहीं, कुछ लोग उनके डैशिंग लुक्स की तारीफ भी करते नजर आए।

ram kapoor

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (nusrat jahan) की शादी इसी साल 2019 में हुई। निखिल जैन संग शादी के बंधन में बंधने के बाद जब शपथ ग्रहण समारोह में वे संसद मांग में लाल सिंदूर और चूड़ा पहनकर पहुंची तो सभी लोग हैरान हो गए। नुसरत जहां की ये फोटो सोशल मीडिया पर इतनी वारयल हुईं कि इनके इस अंदाज को लेकर बवाल तक खड़ा हो गया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.