ये 10 अभिनेत्रियां शादी से पहले ही बन गई थी कुवारी मां, तीसरे नंबर वाली ने पूरी दुनिया चौंकाया

|

Published: 15 Oct 2020, 06:09 PM IST

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा सुर्खियों में बनी रहना चाहती है। इन अभिनेत्रियों की जिंदगी भी बहुत रंगबिरंगी होती है। ये अपनी पर्सनल लाइफ भी बहुत बिंदास होती है। वे अपने बॉयफ्रैंड, लिव-इन-रिलेशनशिप, शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रही है। उनके फैंस भी उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते है।


बॉलीवुड की अभिनेत्रियां हमेशा सुर्खियों में बनी रहना चाहती है। इन अभिनेत्रियों की जिंदगी भी बहुत रंगबिरंगी होती है। ये अपनी पर्सनल लाइफ भी बहुत बिंदास होती है। वे अपने बॉयफ्रैंड, लिव-इन-रिलेशनशिप, शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रही है। उनके फैंस भी उनसे जुड़ी हर बात जानना चाहते है। आज आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट और कुवारी मां बन चुकी है।


श्रीदेवी
बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकीं हैं। यह बात की जानकारी उन्होनें खुद मीडिया को दी थी। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार बोनी कपूर ने जब श्रीदेवी से शादी की उस वक्त वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी। शादी के कुछ महीने बाद ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी पैदा हुई।

 

यह भी पढ़े :— विवादों में फंस चुकी हैं ये 10 एक्ट्रेसेज, झेलनी पड़ी शर्मिदगी

सारिका
बॉलीवुड और साउथ के स्टार कमल हासन की दूसरी पत्नी सारिका भी शादी से पहले प्रेग्नेंट हो चुकीं थी। कमल और सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन शादी से पहले ही हुई थी।

नेहा धूपिया
बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया भी इस लिस्ट में शुमार हैं। अंगद बेदी से उन्होंने प्रेग्नेंट होने के बाद गुरुद्वारे में शादी रचाई थी। शादी के 6 महीने बाद वह मां बन गई थीं।

 

यह भी पढ़े :— इन चीजों को देखकर आपको भी नहीं होगा यकीन, हर कोई खा चुका है धोखा


महिमा चौधरी
अभिनेत्री महिला चौधरी के बारे में भी शादी से पहले प्रेगनेंट होने की खबर आई थी। बॉबी मुखर्जी से इनकी शादी हुई जिनको ये शादी से पहले ही डेट कर रही थी।

कोंकणा सेन शर्मा
अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा ने रणवीर शौरी से शादी कर ली थी। दोनों की शादी काफी जल्दी में हुई औऱ शादी के कुछ ही समय बाद ही कोंकणा मां बन गईं थी। बच्चे को जन्म देने के बाद अभिनेत्री ने साफ कह दिया था कि वे शादी से पहले ही प्रेगनेंट हैं।

अमृता अरोड़ा
बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता ने भी मीडिया को एकदम से शादी करके चौंका दिया था। लेकिन बाद में पता चला कि उनके एकदम शादी करने का कारण उनका प्रेगनेंट होना था। लेकिन शादी के कुछ ही महीनों बाद अमृता अरोड़ा ने बेटे को जन्म दिया।

 

यह भी पढ़े :— इस शख्स ने बना डाला आइसक्रीम पाव, लोगों ने खूब सुनाई खरीखोटी, देखें वीडियो

सेलिना जेटली
मिस इंडिया यूनिवर्स सेलिना जेटली ने बहुत समय तक पति जो कि दुबई में एक होटल के मालिक हैं को लंबे समय तक डेट किया था। मीडिया में खबर आई कि सेलिना ने अचानक जुलाई 2011 में शादी कर ली है। शादी के कुछ समय बाद ही सेलिना ने मीडिया को गर्भवती होने के खबर दी और दो जुड़वा बेटों को जन्म दिया।

वीना मलिक
भारत में काम कर चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने अचानक से दुबई के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली और मीडिया में खबर उड़ी कि वे पहले से गर्भवती हैं। इतना ही नहीं मीडिया ने यह भी कहा कि वे अपने पति नहीं बल्कि अपने किसी पुराने ब्यॉयफ्रेंड के कारण प्रेग्नेंट हुई हैं। वीना मलिक ने कुछ समय बाद एक बेटे को जन्म दिया।

नीना गुप्ता
अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अचानक यह कहकर सभी को चौंका दिया कि वे प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने बच्चे के पिता का नाम भी नहीं बताया। साहसिक फैसला लेते हुए उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। बाद में पता चला कि क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स बच्चे के पिता हैं।

नताशा स्टेनकोविक
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने प्रेग्नेंसी का ऐलान कर सभी को चौंका दिया था। इस कारण आनन फानन ने दोनों ने लॉकडाउन में शादी भी रचाई। साथ ही पेरेंट्स बनने का ऐलान सोशल मीडिया पर किया।