तीज मनाने आई मायके फिर दुधमुंही बच्ची के साथ नदी में लगा दी छलांग, खुद को पहुंच गई किनारे पर लेकिन मासूम की…

तीजा मनाने हंसी खुसी आईं महिला ने मासूम बच्ची के साथ शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी। महिला तो बच गई किंतु मासूम अब-तक लापता है।

<p>पहुंच गई किनारे पर लेकिन मासूम की&#8230;</p>
दुर्ग. तीजा मनाने हंसी खुसी आईं महिला ने मासूम बच्ची के साथ शिवनाथ नदी में छलांग लगा दी। महिला तो बच गई किंतु मासूम अब-तक लापता है। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि मासूम की मौत हो चुकी होगी?
पिता के घर भटगांव आई ग्राम मनगटा निवासी गौरी विश्वकर्मा पति गंगा (24 वर्ष) अपने एक साल की दुधमुंही बच्ची के साथ शिवनाथ में छलाग लगा दी। बुधवार की दोपहर लगभग दो बजे ग्राम चिखली में हुई इस घटना में महिला तैरकर किनारे तक आ पहुंची। वहीं मासूम लापता है इससे नदी में बहने का अनुमान लगाया जा रहा है। जेवरा पुलिस ने बच्ची के गुम होने की सूचना दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

गौरी की गोद में एक साल की मासूम बच्ची भी थी
जानकारी के अनुसार गौरी ग्राम भटगांव से चिखली पहुंची और पुल पर खड़े होकर मासूम के साथ शिवनाथ नदी में लगा छलांग दी। नदी तट पर खड़े ग्रामीणों की नजर पड़ते ही 112 डायल कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के घटनास्थल पहुंचते तक गौरी तैरते हुए नदी तट तक आ पहुंची थी।

पूछताछ के बाद खुलासा हुआ कि गौरी की गोद में एक साल की मासूम बच्ची भी थी। पुलिस ने नगर सैनिक की रेसक्यू टीम को बुलाकर मासूम की तलाश की। चार घंटे की खोजबीन के बाद भी मासूम का पता नहीं चलने पर टीम वापस लौट गई। मासूम की तलाश गुरुवार की सुबह नए सिरे से की जाएगी।

 

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.