हवा में उड़ता हुआ नजर आया भूत, देखकर सहम गए लोग

हवा में उड़ता हुआ नजर आया भूत, सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हुई पूरी घटना।

दुनिया में अक्सर इस बात पर विवाद होता रहा है कि भूत होते हैं या नहीं होते हैं। बहुत से लोगों के साथ ऐसी घटनाएं घटी हैं, जिनसे पता चलता है कि भूत होते हैं। इसके बावजूद भी बहुत से वैज्ञानिकों ने बताया कि भूत सिर्फ कल्पना ही होती है और असलियत में इनका कोई भी अस्तित्व नहीं होता है। आज हम आपको एक ऐसी घटना से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिसे जानकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि असलियत में भूत होते हैं।

धीरे-धीरे उड़ने लगा

यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें एक भूत पहले जमीन पर धीरे-धीरे चलता है और फिर अचानक से हवा में उड़ना शुरू कर देता है। भूत हवा में लगभग 30 सेकेंड के लिए उड़ता है और फिर दोबारा जमीन पर आ जाता है। पास ही में एक इमारत पर लगे सीसीटीवी कैमरा में ये पूरी घटना कैद हो गई। इस वीडियो को यट्यूब पर पिछले माह अपलोड किया गया है, उसके बाद से इस वीडियो को अब तक 14,500 से ज्यादा लोगों ने देख लिया है।

लोगों ने कहा…

यूट्यूब पर किसी ने कहा कि ये फिल्म से काटा हुआ कोई सीन है। एक यूजर ने कहा अगर कोई इंसान ऐसे उड़ रहा है तो ये अद्भुत है। वहीं एक यूजर ने कहा कि ये आत्मा है जो कहीं जाने की कोशिश कर रही है। तीसरे यूजर ने कहा कि ये ड्रोन द्वारा की गई हरकत है, जिससे किसी चीज को धीरे-धीरे उड़ाया जा रहा है। चौथे यूजर ने कहा कि ये एक गुब्बारा है। आपको बता दें कि भूतों से संबंधित ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी बहुत सी ऐसी घटनाएं घटी हैं। जिनसे पता चलता है दुनिया में कोई ऐसी शक्ति है जो नजर नहीं आता है, लेकिन वो है और कुछ भी कर सकती है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.