वैन की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन हुए गम्भीर घायल

भाई सांवरलाल के साथ बाइक पर बाजार से सब्जी लेकर केकड़ी मार्ग स्थित मकान में जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रही वैन ने बाइक के टक्कर मार दी।

<p>टोडारायसिंह. शहर स्थित केकड़ी मार्ग पर सोमवार शाम वैन की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए।</p>
टोडारायसिंह. शहर स्थित केकड़ी मार्ग पर सोमवार शाम वैन की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन घायल हो गए। उन्हें सामुदायिक चिकित्सालय में भर्तीकराया गया है। पुलिस ने बताया कि घायल माधोगंज निवासी सांवरलाल जाट तथा उसकी बहन पारीदेवी है।
 पारी देवी के पति योगेन्द्र चौधरी टोडारायसिंह में पटवारी है तथा केकड़ी मार्ग पर रहते हैं। पारीदेवी भाई सांवरलाल के साथ बाइक पर बाजार से सब्जी लेकर केकड़ी मार्ग स्थित मकान में जा रही थी। इस दौरान सामने से आ रही वैन ने बाइक के टक्कर मार दी। इससे वे दोनों घायल हो गए। 
बंदरों के हमले में एक घायल 

राजमहल. कस्बे में कुछ दिनों से बंदरों की ओर से आए दिन हमला करने से लोगों में दहशत में है। ब्रह्मपुरी मोहल्ले में सोमवार दोपहर पांच बंदरों ने एक साथ हमला कर राकेश पाराशर पुत्र रमेश चन्द को गम्भीर घायल कर दिया। ग्रामीणों ने घायल को देवली चिकित्सालय में भर्ती कराया।
 ग्रामीणों ने बताया कि बंदर आए दिन घरों से सामान उठाकर ले जाने के साथ ही हमला करने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने ग्राम पंचायत प्रशासन से बंदरों को पकड़वाकर अन्यत्र छुड़वाने की मांग की है। 
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.