डूंगरपुर

Watch : डूंगरपुर लौट रहे बीटीपी विधायक को जयपुर में पुलिस ने रोका, गाड़ी की चाबी निकाली

भारतीय ट्राईबल पार्टी [बीटीपी] से चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने मंगलवार को डूंगरपुर आ रहे थे तो पुलिस ने जयपुर में उनकी गाड़ी को रोक लिया। पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी की चाबी निकाल ली। इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को की तो खेल मंत्री अशोक चांदना मौके पर पहुंचे और चाबी दिलवाई। इसके बाद रोत डूंगरपुर के लिए रवाना हुए।

डूंगरपुरJul 14, 2020 / 10:06 pm

abdul bari

डूंगरपुर.
भारतीय ट्राईबल पार्टी ( BTP ) से चौरासी विधायक राजकुमार रोत ने मंगलवार को डूंगरपुर आ रहे थे तो पुलिस ने जयपुर में उनकी गाड़ी को रोक लिया। पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी की चाबी निकाल ली। इसकी शिकायत उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को की तो खेल मंत्री अशोक चांदना मौके पर पहुंचे और चाबी दिलवाई। इसके बाद रोत डूंगरपुर के लिए रवाना हुए। रोत ने पत्रिका को बताया कि वे मंगलवार को जयपुर से अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए निकले थे। घर से कुछ दूर रास्ते में पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया। एक पुलिस निरीक्षक ने उनकी गाड़ी से चाबी निकाल ली। उन्होंने यह बात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रशासन बताया। इसके बाद में मंत्री अशोक चांदना वहां आए, तब कहीं जाकर पुलिस ने गाड़ी की चाबी दी, तब वे डूंगरपुर के लिए रवाना हुए। रोत ने आरोप लगाया कि यह सब सरकार के इशारे पर ही हुआ हैं। वे डूंगरपुर आ रहा है। मुझे उनकी लड़ाई में पडऩा नहीं है। पार्टी की कमेटी बैठेगी तथा इस बारे में निर्णय करेगी।
वीडियो हुआ वायरल

रोत का एक वीडियो मंगलवार सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें वह कार में बैठे नजर आ रहे हैं और स्वयं सेल्फी मोड पर वीडियो ले रहे हैं। इसमें उन्होंने अपना परिचय देते हुए कहा कि ‘वर्तमान में जो राजस्थान में स्थिति पैदा हो चुकी है। अभी ये हाल है कि हमें एक तरह से कैद कर रखा है। आज तीन दिन हो गए। हम एमएलए क्वॉर्टर पर थे। कई लोग कह रहे हमारे साथ चलो, हमारे साथ चलो और आज पुलिस प्रशासन की तीन से चार गाडिय़ां हमारे साथ लगी हैं। मैं क्षेत्र के लिए निकला, वो लोग निकलने नहीं दे रहे। चारों ओर गाडिय़ां लगा दी हैं और मेरी गाड़ी की चाबी भी ले ली है और दोनों तरफ पुलिस लगी हुई है। एक तरह से बदतमीजी की जा रही है।

Home / Dungarpur / Watch : डूंगरपुर लौट रहे बीटीपी विधायक को जयपुर में पुलिस ने रोका, गाड़ी की चाबी निकाली

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.