होली मनाते चचेरे भाई के सिर पर लठ से वार, इलाज के दौरान मौत, हत्या का प्रकरण दर्ज

डूंगरपुर. सदर थाना क्षेत्र के आसेला गांव में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने धुलण्डी के दिन चचेरे भाई के सिर पर लठ से वार कर दिया। इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरूकर दी है।

<p>होली मनाते चचेरे भाई के सिर पर लठ से वार, इलाज के दौरान मौत, हत्या का प्रकरण दर्ज</p>
डूंगरपुर. सदर थाना क्षेत्र के आसेला गांव में आपसी रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने धुलण्डी के दिन चचेरे भाई के सिर पर लठ से वार कर दिया। इलाज के दौरान बुधवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू
कर दी है।
थानाधिकारी चांदमल सिंगारिया ने बताया कि आसेला रोत फला निवासी प्रभुलाल (40) पुत्र बाबूलाल २९ मार्च धुलण्ड़ी के दिन गांव के स्कूल के समीप परिजनों के साथ होली खेल रहा था। इस बीच स्कूल के पास स्थित एक किराणा की दुकान से पान मसाला लेने गया। इसी दौरान उसका चचेरा भाई धनपाल पुत्र रमेश रोत पीछे से आया और सिर पर दो-तीन बार लठ से वार कर भाग गया। प्रभुलाल लहूलुहान होकर नीचे गिर गया। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए। हालात गंभीर होने से प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रैफर किया। वहां दो दिन उपचार के बाद चिकित्सक ने उसके हालात गंभीर बताते हुए घर ले जाने की सलाह दी।
परिजन उसको डूंगरपुर के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। वहां इलाज के दौरान बुधवार शाम को उसकी मौत हो गई। परिजनों ने सदर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को मुर्दाघर लाकर पोस्टमार्टम व अन्य कार्रवाई कर परिजनों को सौंपा। मृतक के पिता बाबूलाल की रिपोर्ट पर पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की छानबीन शुरू कर दी है।
अहमदाबाद से शुरू हुई थी दुश्मनी
परिजनों ने बताया कि आरोपी धनपाल मृतक के बड़े पापा का लड़का है। पिछले कई वर्षों से साथ में अहमदाबाद में मजदूरी का कार्य कर रहे थे। वहां किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और यह झगड़ा धीरे-धीरे दुश्मनी में बदल गया। इसी दुश्मनी के चलते धनपाल ने प्रभुलाल पर हमला कर दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.