कोरोना का लगातार विस्फोट, आज निकले 117 पॉजिटिव मरीज

धौलपुर. जिले मेंं कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। एक दिन पहले तीन शतक पार निकले कोरोना मरीजों के बाद दूसरे दिन शनिवार को भी जिले में 117 मरीज सामने आए हैं। अगर मरीजों के निकलने की यही रफ्तार रही तो एक दिन बा द ही जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या एक हजार से पार हो जाएगी। हालांकि जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग

<p>कोरोना का लगातार विस्फोट, आज निकले 117 पॉजिटिव मरीज</p>
कोरोना का लगातार विस्फोट, आज निकले 117 पॉजिटिव मरीज
फिर शतक पार आए कोरोना मरीज, एक्टिव मरीज 882
यह स्थिति रही तो एक दिन बाद ही हजार मरीज हो जाएंगे एक्टिव

धौलपुर. जिले मेंं कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। एक दिन पहले तीन शतक पार निकले कोरोना मरीजों के बाद दूसरे दिन शनिवार को भी जिले में 117 मरीज सामने आए हैं। अगर मरीजों के निकलने की यही रफ्तार रही तो एक दिन बा द ही जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या एक हजार से पार हो जाएगी। हालांकि जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग कोरोना को काबू में करने के लिए विभिन्न जतन कर रहा है। लेकिन फिलहाल कोई राहत मिलती नहीं दिखाई दे रही है। ऐसे में लोगों के मन भी अब कोरोना का डर घर बनाता जा रहा है। प्रमुख बात तो यह है कि सबसे अधिक कोरोना मरीज जिला मुख्यालय पर ही सामने आ रहे हैं। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोरोना के मरीजों की बढ़ती संख्या ने भी जिला प्रशासन को सकते में ला दिया है। जिला प्रशासन व चिकित्सा विभाग ने जिले के अस्पतालों में बैडों की संख्या के फुल होने के कगार पर पहुंचने पर फिर से क्वारंटीन सेंटर, कोविड डे केयर सेंटर खोलना शुरू कर दिया है। ऐसे में अगर कोरोना मरीजों की संख्या में और इजाफा होता है तो मरीजों को क्वारंटीन सेंटरों में भर्ती किया जा सकेगा।
इधर, जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल ने बताया कि जिले में शनिवार को 117 नए कोविड पॉजिटिव मिले हैं। 22 व्यक्ति स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं। वर्तमान में 882 एक्टिव केस जिले में मौजूद हैं। गौरतलब है कि जिले में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए व्यापक तौर पर सैम्पलिंग करवाई जा रही है। कोरोना से निपटने के लिए जिले में टीकाकरण कार्य तेजी से चल रहा है। 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी व्यक्तियों का टीकाकरण किया जा रहा है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.