रामनवमी के दिन केवल 3 बार कर लें ये सिद्ध महाउपाय

|

Published: 01 Apr 2020, 12:41 PM IST

ये उपाय करेगा कमाल, होगी हर इच्छा पूरी

इस साल रामनवमी महापर्व 2 अप्रैल दिन गुरुवार को हैं, यह पर्व चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि को मनाया जाता है। अगर आपकी कोई कामना पूरी नहीं हो रही हो तो इस नवरात्रि को केवल दिन में तीन बार यह सिद्ध महाउपाय कर लें, रामजी की कृपा से सभी कार्य सफल होंगे। रामनवमी के दिन इस ये छोटा सा उपाय करने से सैकड़ों कामनाएं पूरी होने लगेगी और अनेक बाधाओं से भी मुक्ति मिलेगी। नीचे दिए गए उपाय को सुबह, दोपहर एवं शाम को करना है।

रामनवमी 2 अप्रैल 2020 : इस शुभ मुहूर्त जन्म लेंगे भगवान राम

सिंदूर का ये उपाय करेगा बड़ा कमाल

रामनवमी का महापर्व 2 अप्रैल 2020 को हैं। रामनवमी के दिन इस उपाय को करने से ऐसी मनोकामना जो लाख प्रयासों के बाद भी पूरी नहीं हो रही हो तो माता सीता एवं श्री हनुमान जी से जुड़ा से ये छोटा सा उपाय आपकी हर कामना पूरी होगी। रामनवमी के दिन सिन्दूर लगे हनुमान जी की मूर्ति के हाथ का सिंदूर पान के पत्ते पर लेकर माँ सीता जी के श्री चरणों में लगाएं।

राम नवमीः भगवान राम जन्म स्तुति, इसके पाठ से होती संतान सुख की प्राप्ति

राम नवमी के दिन ये उपाय करेगा हर एक इच्छा पूरी

सिंदूर लगाने से पहले लाल फूलों की एक माला माँ सीता को अपने हाथ से पहनावें, अब माता सीता के चरणों में सिंदूर लगाने के बाद अपनी एक सांस में 3 बार अपनी मनोकामना माता सीता पूर्ण करने के लिए कहते हुये लेटकर प्रणाम करें। रामनवमी के दिन इस उपाय को दिन में 3 बार (सुबह, दोपहर एवं शाम) को करना है। इस उपाय को करते समय इस बात का ध्यान रखें की आपको कोई भी रोके टोके नहीं और ना ही आप किसी से बात करें, पूरी तरह शांत और मौन रहकर ही इसे करना है। रामनवमी के दिन किया यह उपाय एक सिद्ध उपाय है।

********