धर्म-कर्म

केवल 7 दिन कर लें यह उपाय, धनवानों में होने लगेगी आपकी गिनती

केवल 7 दिन कर लें यह उपाय, धनवानों में होने लगेगी आपकी गिनती

भोपालFeb 27, 2020 / 03:23 pm

Shyam

केवल 7 दिन कर लें यह उपाय, धनवानों में होने लगेगी आपकी गिनती

अगर आप चाहते हैं की आपकी धनवान होने की गिनती बड़े-बड़े धनवान लोगों में होने लगे, तो किसी नीचे दिए गए बहुत ही सरल उपायों के जरूर करें। तंत्र शास्त्र में कुछ ऐसे भी धन प्राप्ति के उपाय बताएं गए है जिनका प्रयोग कोई भी आसानी से करके अपनी मनोकामना पूरी कर सकता है। जानें किन उपायों को करने से आप भी धनवान करोड़पति बन सकते हैं।

7 पीढियों तक खत्म नहीं होगा धन और सम्मान, घर के मुख्य दरवाजे के आगे पीछे कर लें ये टोटका

1- सवा पांच किलो आटा और सवा किलो गुड़ के मिश्रित आटे की रोटियां बनाकर सूर्यास्त के समय दुध देने वाली गाय को खिलाएं। इस उपाय को लगातार 7 दिनों तक करने से धन का अभाव हमेशा के लिए खत्म हो सकता है।

2- हर रोज 7 दिन तक सूर्योदय के समय कमलगट्टे की माला से नीचे दिये मंत्र का जप करने से सालों पुराने कर्जों से भी मुक्ति मिलने के साथ हमेशा के लिए धन संबंधित समस्याएं दूर होने लगती है।
मंत्र- ॐ श्री ह्रीं श्रीं कमले कमलालये प्रसीद श्रीं ह्रीं श्रीं ॐ महालक्ष्मयै नमः ।।

इन चार भाग्याशाली राशि वालों पर शनि और मंगल करते हैं हर पल कृपा

3- घर के पूजा स्थल में माता लक्ष्मी की तस्वीर के सामने आटे से बने 11 दीपक सुबह एवं शाम को लगातार 7 दिन तक जलायें। 7वें दिन 7 छोटी कन्याओं को भोजन कराने के बाद एक सफेद रूमाल, एक सिक्का एवं मेहंदी भेंट करें। आपको धनवान बनने से कोई नहीं रोक सकता।

4- अगर आप चाहते हैं कि आपके नाम की गिनती भी धनवान लोगों में होने लगे तो सूर्योदय के ठीक समय किसी अति प्राचीन बरगद (बड़) की जटा में हल्दी की गठान की एक गांठ लगा दें। इस उपाय को करते समय आपको कोई रोके-टोके नहीं इसका ध्यान रखें। कुछ दिनों में चमत्कार दिखाई देने लगेंगे। जब धन लाभ की प्राप्ति होना शुरू हो जाए तो उस हल्दी की गठान को छोड़कर अपने घर की तिजोरी में लाल कपड़ें में बांधकर रख दें।

********

Home / Astrology and Spirituality / Dharma Karma / केवल 7 दिन कर लें यह उपाय, धनवानों में होने लगेगी आपकी गिनती

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.