सिंधिया मंच से दे रहे थे सीख, सामने ही उड़ती रही सोशल डिस्टें​सिंग की धज्जियां

– महंगाई बढाने का ठीकरा कोरोना पर फोडा, कहा अर्थव्यस्था बीमारी ने बिगाडी

<p>PM Narendra Modi Cabinet Minister List Update Jyotiraditya Scindia</p>
धार. शहर में राजनीति के दो धुरंधर नेताओं का आगमन हुआ। भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया तो कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजयसिंह देर शाम धार पहुंचे। सिंधिया भाजपा कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुए कोरोना महामारी से बचने की सीख दे रहे थे, लेकिन उनके सामने ही सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उडी। उधर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले दिग्विजसिंह बिना मीडिया से बात करे चले गए। हालांकि सिंह ने कांग्रेस के दोनों गुटों को जरूर साध लिया।
फल बेचने वाली नाजमीन ने इतनी तेजी से किया पेमेंट कि प्रधानमंत्री भी बोल उठे— वाह…

भाजपा कार्यालय के तल मंजिल पर सिंधिया भाषण दे रहे थे। उनका कहना था कि कोरोना से बचने के लिए मास्क ढाल और वैक्सीन तलवार है। साथ ही दो गज दूरी है जरूरी का स्लोगन उन्होंने दिया,लेकिन सामने ही एक कुर्सी पर दो-दो लोग बैठकर सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उडाते नजर आए। हालांकि सिंधिया ने बिनामास्क लगाकर भाषणसुन रहे पूर्व विधायक मुकामसिंह किराडे को इशारा किया, इसके बाद किराडे ने मास्क मुहं पर लगा लिया।
एमपी के मंत्री के विवादित बोल: नियम तोड़ो-कानून तोड़ो, कैसे भी करो यह काम

महंगाई लगातार बढने के प्रश्न पर वे सटिक उत्तर नहीं दे पाए। उनका कहना था कि कोरोना काल में अर्थ व्यवस्था भारत की ही नहीं अन्य देशों की भी बिगडी है। उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबों को मुफ्त राशन दिया है। कुल मिलाकर महंगाई की रफ्तार कब कम होगी वे नहीं बता सके।
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मांग— नेमावर हत्याकांड की हो सीबीआइ जांच

सिंधिया और सिंह के काफिलों के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पडा। दिग्विजयसिंह का काफिला सोमवार रात साढे आठ बजे पहुंचा। उनके साथ कई वाहन शामिल थे। वाहनों को बसस्टैंड पर ही बेतरबीत तरीके से लगा दिया गया।जिसके चलते यात्रियों को तमाम कठिनाईयों का सामना करना पडा। भाजपा कार्यालय पहुंचेसिंधिया का वाहन तो सड़क के बीच और कार्यकर्ताओं के वाहन आसपास खडे कर दिएगए थे, जिससे निकलने वालों को कठिनाईयों का सामना करना पडा। इसी रास्ते सेलोग अस्पताल पहुंचते है, लेकिन काफिले के कारण लोगों को घोडा चौपाटी से होकर आना पडा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.