नशे में सीएम को अपशब्द कहने वाला शिक्षक निलंबित, देखे वीडियो

नशे में धुत शिक्षक ने सीएम को अपशब्द कहते हुए कही थी एक-एक को गोली मारने की बात, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो..

धार. मध्य प्रदेश के धार जिले में एक मीटिंग के दौरान सीएम शिवराज को लेकर अपशब्द कहने वाले शिक्षक को निलंबित कर दिया है। शिक्षक का नाम गोविंद अलावा है। जिन्होंने नशे में धुत होकर मीटिंग के दौरान हंगामा किया था और स्कूल न खोले जाने के कारण सीएम शिवराज को लेकर अपशब्द कहे थे। शिक्षक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके बाद अब कलेक्टर के निर्देश पर सहायक आयुक्त ने आरोपी शिक्षक गोविंद अलावा को निलंबित कर दिया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x82xctq

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो
दरअसल 20 जुलाई को धार के कुक्षी में कन्या विद्यालय के सभागृह में जन शिक्षा केंद्र कुक्षी के शिक्षकों की शासकीय कार्यों की समीक्षा बैठक रखी गई थी। इसमें बीआरसी राजेश जमरा भी मौजूद थे। बैठक में रोजा के माध्यमिक शाला में पदस्थ शिक्षक गोविंद अलावा स्कूलों के बंद रहने से इतना नाराज हुए कि सबके बीच स्कूल खोलने की बात करते हुए मुख्यमंत्री को अपशब्द कहने लगे। शिक्षक गोविंद अलावा ने कुछ अन्य महापुरुषों को भी अपशब्द कहे। अलावा ने बैठक से उठकर गुस्से में कहा स्कूल क्यों नहीं खोल रहे हो बच्चे बिगड़ रहे हैं । सीएम को अपशब्द कहते हुए अलावा का वीडियो मीटिंग में ही मौजूद किसी शिक्षक ने अपने मोबाइल में कैद किया था जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 

ये भी पढ़ें- तीसरे दिन भी गांव में पसरा मातम, एक साथ आईं 6 लाशें, रो पड़ा गांव

 

वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई
सोशल मीडिया पर सीएम को अपशब्द कहते शिक्षक का वीडियो वायरल होने के बाद लगातार शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही थी। प्रदेश भाजपा के मंत्री जयदीप पटेल ने भी वीडियो को लेकर कलेक्टर से बात करने की बात कही थी। जिसके बाद अब कलेक्टर के निर्देश पर सहायक आयुक्त ने शिक्षक गोविंद अलावा को निलंबित कर दिया है।

देखें वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.