VIDEO पत्रिका अभियान – आओ मास्क दान करें नगर पालिका में पहले ली शपथ उसके बाद बांटे मास्क

– समाज अध्यक्षों ने कहा शोकाकुल घरों में सीमित संख्या में जाएंगे लोग

<p>VIDEO पत्रिका अभियान &#8211; आओ मास्क दान करें नगर पालिका में पहले ली शपथ उसके बाद बांटे मास्क</p>
धार.
पत्रिका अभियान आओ मास्क दान करें में चौथे दिन नगर पालिका अमला शामिल हुआ। नगर पालिका में पहले सभी ने सावधानी की शपथ ली। इसके बाद मास्क बांटे। इस दौरान एसडीएम एसएन दर्रो, नगर पालिका सीएमओ विजय शर्मा सहित पार्षद मौजूद रहे।
उधर कंट्रोल रूम में शाम को समाज अध्यक्षों की बैठक हुई। इसमें एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार, एसडीएम एसएन दर्रो, सिटी मजिस्टे्रट शिवांगी जोशी, सीएसपी देवेंद्र धुर्वे शामिल रहे। अधिकारियों ने धुलंडी में समाजों की निकलने वाली गैर में सीमित संख्यामें जाने की बात कही। जिस पर अधिकांश अध्यक्षों ने हामी भरी।
जरूरी है सावधानी

पत्रिका अभियान आओ मास्क दान करें बेहतर पहल है। हमें खुद और दूसरों को भी सजग रखना पडेगा। मास्क और सोशल डिस्टेंस ही महामारी से बचाव है। जरूरी कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकले।
एसएन दर्रो , एसडीएम
बार-बार धोएं हाथ
सभी को बार-बार हाथ धोने की आदत डालना होगी। सावधानी में ही सुरक्षा है। घर से जब भी बाहर निकलें तो मास्क जरूर लगाए। सरकार ने जो गाईड लाईन तय की है उसका सभी को पालन करना जरूरी है।
विजय शर्मा, सीएमओ
नियम समझे
नियम हमारे बचाव के लिए ही सरकार ने बनाएं है। सावधानी से हम और हमारा परिवार सुरक्षित रह सकता है। पत्रिका अभियान आओ मास्क दान करें से जुडकर अच्छा लगा। बिना मास्क जा रहे लोगों को मास्कों का वितरण किया।
कालीचरण सोनवानिया, नगर पालिका उपाध्यक्ष
महामारी गई तो जमकर मनाएंगे त्योहार
वर्तमान समय मेंं जितना कम हो घर से बाहर निकले। अभी हम त्योहार नहीं मना पाए तो कोई बात नहीं। महामारी जाने के बाद हम सुरक्षित रहे तो हर त्योहार बेहतर मना पाएंगे।
अजय फकीरा,नेता प्रतिपक्ष
भीड ना लगाएं
त्योहार मनाए भी तो सीमित संख्या में मना सकते है। भीड़ के कारण संक्रमण का खतरा ज्यादा रहता है। अभी हमने नियम का पालन कर लिया तो सभी सुरक्षित रहेंगे।
शकील खान, अध्यक्ष वक्फ बोर्ड
मेरा मास्क, मेरी सुरक्षा और मेरी जिंदगी इस थीम पर अमल कर वर्तमान समय में हम अपनी जीवन के लिए आवश्यक रूप से मास्क पहने और अपनी, परिवार, समाज व देश की सुरक्षा करे । जागरूकता के इस व्यापक अभियान के लिए पत्रिका समूह का अभिनंदन हैं ।
विपिन राठौर पार्षद
समाज अध्यक्षों का फैसला
मोहल्ले-मोहल्ले की डलेगा रंग
हम लोगों ने निर्णय लिया है मोहल्ले-कालोनी में अलग-अलग लोग जाकर शोकाकुल घरों में रंग डालेंगे। प्रतिवर्ष हुजूम जाता था इस बार भीड नहीं लगाई जाएगी।
अनिल तिवारी, अध्यक्ष श्रीगौड़ ब्राह्मण समाज
10 लोग मोटरसाइकिल से जा सकते है
समाज बड़ा है, सभी लोग जाना चाहते है, लेकिन 10 लोग मोटरसाइकिल पर जाकर शोकाकुल घरों में रंग डाल सकते है। जिससे सभी सुरक्षित रह पाएंगे।
शिव पटेल माली समाज
हम प्रयास कर रहे है आप भी मदद करें
हम लोग अपने स्तर पर समाजबंधुओं को बता रहे है। शोकाकुल परिवारों में रंग डालना वर्षों की परंपरा है। इस परंपरा में हजारों लोग शामिल होते है। इस बार महामारी को देखते हुए मैं सभी से सीमिति संख्या में जाने की अपील कर रहा हूं, अगर पुलिस-प्रशासन एक बार समाज के साथ बैठक कर ले तो बेहतर रहेगा।
जगदीश नारायण परमार, अध्यक्ष रामीमाली समाज
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.