धमतरी

होलिका दहन को लेकर हुआ विवाद, बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या कर घर के बाहर फेंकी लाश

पुलिस ने बताया कि होलिका दहन के पूर्व रविवार की रात दशरथ ध्रुव (50) का घरेलू बात को लेकर अपने छोटे भाई धुरसिंग ध्रुव (42) के साथ विवाद हो गया।

धमतरीMar 09, 2020 / 09:40 pm

Karunakant Chaubey

होलिका दहन को लेकर हुआ विवाद, बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या कर घर के बाहर फेंकी लाश

धमतरी. घरेलू विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर लाश घर के बाहर फेंक दी। इससे क्षेत्र से में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंचकर खल्लारी पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से आरोपी बड़े भाई फरार है।मामला जिले के माओवाद प्रभावित क्षेत्र खल्लारी थाना के ग्राम आमझर का है।

पानी में ईको लाई मिलने के बाद निगम अधिकारियों में हड़कंप, सभी वैध-अवैध नलों के कनेक्शन की जांच करने का फरमान

पुलिस ने बताया कि होलिका दहन के पूर्व रविवार की रात दशरथ ध्रुव (50) का घरेलू बात को लेकर अपने छोटे भाई धुरसिंग ध्रुव (42) के साथ विवाद हो गया। देखते ही देखते दोनों में यह विवाद इतना बढ़ गया कि बड़े भाई ने घर में रखे स्टील टार्च से उसकी कनपटी पर वार कर दिया। इससे धुरसिंग अचेत होकर गिर पड़ा।

इसके बाद भी बड़े भाई का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने उसके सीने पर जोरदार पांच-छह बार लात से मारा, जिससे उसकी मौत हो गई। पश्चात दशरथ ने उसकी लाश को उठाकर घर से बाहर फेंक दिया और फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि रातभर लाश घर के बाहर पड़ी रही। सोमवार को सुबह परिजनों ने इसकी सूचना खल्लारी थाने में दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी ।

एसपी बीपी राजभानु ने बताया कि पुलिस ने आरोपी बड़े भाई दशरथ ध्रुव के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन कर रही है। आसपास गांवों में मुखबिरों का भी जाल बिछा दिया गया है। आरोपी को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: बच्चा चोरी के शक में ग्रामीणों ने दो युवकों को पकड़ कर की जमकर धुनाई, गाडी में मिला हथियार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.