देवास

कलयुगी बेटे ने माता-पिता को दिया जहर, इलाज के दौरान दंपत्ति की मौत

पुलिस के मुताबिक, माता पिता ने मौत से पहले अपना बयान दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, बेटे ने उन्हें जहर दिया है।

देवासSep 02, 2021 / 05:30 pm

Faiz

कलयुगी बेटे ने माता-पिता को दिया जहर, इलाज के दौरान दंपत्ति की मौत

देवास. मध्य प्रदेश के देवास जिले के पुंजापुरा गांव में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही माता-पिता को जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। पुलिस के मुताबिक, माता पिता ने मौत से पहले अपना बयान दर्ज कराया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, बेटे ने उन्हें जहर दिया है। वहीं, मृतकों के परिजन का भी आरोप है कि, दोनों ही अपने बेटे की हरकतों से परेशान रहते थे। फिलहाल, बागली थाना पुलिस ने कलयुगी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मृतक दंपत्ति के परिजन का कहना है कि, दोनों ही अपने बेटे के गलत धंधो से परेशान रहते थे। इसी वजह से आे दिन इनके घर में विवाद होते रहते थे। बताया जा रहा है कि, अपने बेटे की इन्हीं हरकतों से तंग आकर दंपत्ति ने बुधवार को जहर खा लिया। इसके बाद गंभीर अवस्था में दोनों को देवास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां हालत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें देर शाम इंदौर के इंडेक्स अस्पताल रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। वहीं, मृत्यु से पूर्व दंपत्ति द्वारा दर्ज कराए गए बयान के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिये हैं। वहीं, आरोपी बेटा फरार है, जिसकी तलाश शुरु कर दी गई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- भीषड़ सड़क हादसा : बच्चे समेत 4 की मौत, गमी से लौट रहे थे 10 लोग, ट्रॉले ने ऑटो को पीछे से मारी टक्कर


माता-पिता बेटे की हरकतों से थे परेशान

मृतक दंपत्ति के परिजन के अनुसार, पुंजापुरा में रहने ताराचंद राजपूत और ममता अपने इकलौते बेटे गोपाल के गलत धंधो से परेशान रहते थे। दोनों ही उसे समझाने का प्रयास करते, तो बेटा अपने माता पिता से ही विवाद करने लगता। बुधवार को भी इसी बात को लेकर माता-पिता और बेटे के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद बेटे ने अपने ही मा-बाप को जहर खिला दिया। वहीं, गुरुवार सुबह इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

मामले को लेकर थाना प्रभारी बागली सुनीता कटारा के अनुसार, जिस वक्त दंपत्ति ताराचंद अस्पताल में भर्ती थे, तो पुलिस द्वारा उनके बयान लिये गए थे। इस आधार पर पुलिस द्वारा बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, आरोपी गोपाल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। साथ ही, मामले की जांच भी की जा रही है।

यहां सड़क ही हो गई दिवंगत, लोगों ने दी श्रद्धांजलि – देखें Video

Home / Dewas / कलयुगी बेटे ने माता-पिता को दिया जहर, इलाज के दौरान दंपत्ति की मौत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.