मंत्री के बेटे पर चढ़ा सत्ता का नशा तो मामूली बात पर सरेबाजार की रिटायर्ड फौजी की पिटाई

यूपी सरकार के राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद के सुपुत्र का कारनामा

<p>Beaten</p>
यूपी सरकार में राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद के बेटे व उसके साथियों ने एक रिटायर्ड फौजी की बुरी तरह से पिटाई कर दी। फौजी का गुनाह बस इतना था कि उसकी स्कूटी मंत्रीपुत्र की लग्जरी वाहन में लग गई। मंत्रीपुत्र व उसके गुर्गाें की पिटाई से रिटायर्ड फौजी को चोटें आई हैं। पास के चैराहा पर तैनात सिपाहियों ने किसी तरह से ‘माननीय’ केे पुत्र की चंगुल से रिटायर्ड फौजी को बचाया और थाने पहुंचाया। इस प्रकरण में मंत्रीपुत्र की ओर से एक युवक ने रिटायर्ड फौजी के खिलाफ तहरीर दी है।
Read this also: कृषि मंत्री के जिले में चालीस किसानों पर एक लाख जुर्माना तो कुशीनगर में छप्पन से डेढ़ लाख रुपये वसूले

रुद्रपुर के रामलक्षन चैराहा पर गुरुवार की शाम को किसी काम से रिटायर्ड फौजी सुभाष प्रजापति अपनी स्कूटी से गए थे। सुभाष प्रजापति सामान खरीदकर स्कूटी जा रहे थे कि उसी समय राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद के सुपुत्र व लक्ष्मीपुर के प्रधान विश्वविजय निषाद अपनी गाड़ी से वहां पहुंचे। किन्हीं कारणवश स्कूटी मंत्रीपुत्र की गाड़ी में लड़ गई। इससे मंत्रीपुत्र गुस्से में आ गए। बताया जा रहा है कि वह रिटायर्ड फौजी को लात घूसों से मारने लगे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंत्रीपुत्र को मारते देख उनके साथ के गुर्गे भी बेरहमी से टूट पड़े। बुरी तरह पीट रहे फौजी को वहीं गश्त कर रहे सिपाहियों ने किसी तरह से बचाया।
उधर, मंत्रीपुत्र का कहना था कि रिटायर्ड फौजी की स्कूटी से गाड़ी सट जाने पर वह हमलावर हो गया। वह जानबूझकर उनसे उलझा। रिटायर्ड फौजी को किसी ने कुछ नहीं कहा था, वह खुद मारपीट पर उतारु हो गया था।
Read this also: भारत-नेपाल सीमा पर ड्रग्स के खेप की बरामदगी, एसएसबी को गश्त के दौरान मिली सफलता
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.