देवरिया मे बेटी से छेड़खानी की शिकायत की तो दबंगों ने पिता को पीट-पीटकर मार डाला

अब तक इस मामले में आठ की हुई गिरफ्तारी
पुलिस इसमें शामिल और लोगों की तलाश में

देवरिया. यूपी में बेटियों की सुरक्षा अब भी एक बड़ा सवाल है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इसका एक खौफनाक मंजर देवरिया में भी देखने को मिला, जहां बेटी के साथ हुई छेड़खानी की शिकायत करने पर उसके पिता को पीट-पीटकर मार डाला गया। उसके पिता की इलाज के लिये ले जाते समय मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में अब तक आठ लोगों को गिरफ्तार किया है।

 

देवरिया के ईश्वरपुर गांव में एक लड़की अपने दरवाजे पर बैठी थी। आरोप है कि गांव में ही रिश्तेदारी में आए युवक ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। लड़की ने यह बात पिता को बताई तो उन्होंने युवक की शिकायत उसके परिजनों से कर दी। वापस लौटने के थोड़ी देर के बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने लड़की के घर पर धावा बोलकर लाठी-डंडों से पिता की बुरी तरह से पिटाई कर दी।

 

हंगामा और चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग जमा होने लगे तो सभी वहां से फरार हो गए। घायल पिता को इलाज के लिये जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक होने पर मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया गया। वहां डाॅक्टरों ने गंभीर हालत देखे हुए लखनऊ के लिये रेफर कर दिया।

 

लखनऊ ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतक के चार बेटे हैं और सभी बाहर रहते हैं, जबकि पत्नी और दो बेटियां उनके साथ रहती थीं। थानाध्यक्ष रामगिरीश चौहान ने बताया कि मामले में अब तक आठ लोग गिरफ्तार किये जा चुके हैं। अभी इस बात की जांच की जा रही है कि इस घटना में और कौन-कौन लोग शामिल थे। जल्द ही जांच पूरी कर ली जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.