देवरिया में ग्राम प्रधान प्रत्‍याशी की दावत में बवाल, समर्थक की पीट-पीटकर हत्या

ग्राम प्रधान पद के चुनाव (Gram Pradhan Chunav) को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के एक समर्थक की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी।

<p>Police force deployed in the village</p>

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
देवरिया. जिले में मईल थाना के नरियाव गांव में बुधवार रात प्रधान पद के चुनाव को लेकर दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर मारपीट हुई। मारपीट के दौरान एक पक्ष के लोगो ने दूसरे पक्ष के एक समर्थक की पीट-पीट कर हत्या कर दी। एसपी ने घटना के बारे में जानकारी लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। गांव में तनाव का माहौल देखते हुए पीएसी तैनात कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक मईल के नरियाव गांव निवासी गुलाब पाल उम्र 40 पुत्र रामधारी कारपेंटर का काम करते थे। गुलाब गांव में एक व्यक्ति का प्रधानी में प्रबल समर्थक था। कुछ दिन पूर्व चुनाव की घोषणा के बाद गांव में दावत का दौर शुरू हो गया था। वही दूसरे पक्ष के प्रधान प्रत्याशी ने पिछले दिनों दावत दी थी।

बुधवार की रात में गुलाब के समर्थक प्रधान प्रत्याशी ने भी दावत दिया। गुलाब 11 बजे रात को दावत से वापस घर आ रहा था। रास्ते में कुछ लोगों ने उसे रोक लिया और प्रधानी चुनाव में दूसरे पक्ष को समर्थन करने की बात कहने लगे। इस बात को लेकर गुलाब और उन लोगों में विवाद हो गया। देखते-देखते मनबढ़ों ने गुलाब पर हमला बोल लाठी डंडे से पीटपीट कर उसकी हत्या कर दी। मौके से परिजन उसे भागलपुर स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। गुलाब की मौत से घर में कोहराम मच गया। हत्या की सूचना मिलते ही मईल के थानेदार शैलेंद्र कुमार मौके पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तनाव के चलते गांव में पुलिस बल तैनात

घटना की जानकारी होने पर गुरुवार की सुबह पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने नरियांव पहुंचकर पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी ली। उन्होंने परिजनों को न्याय दिलाने का आश्वासन दिया। एसपी ने थानेदार शैलेंद्र कुमार को जल्द से जल्द अभियुक्तों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.