पुलिसकर्मी ने युवक के सिर में घोंप दी चाबी, बिना हेलमेट के चला रहा था बाइक

|

Published: 28 Jul 2020, 03:59 PM IST

लोग यह देखकर आक्रोश में आ गए। गुस्साएं लोगों ने थाने पर पथराव कर दिया (Uttarakhand Policeman Attack On Youth By Bike Key In Rudrapur) (Uttarakhand News) (Uttarakhand Police)...

देहरादून: चेक पोस्ट पर गाड़ी के कागज नहीं दिखाना एक युवक को भारी पड़ गया। मौके पर तैनात पुलिस के सिपाहियों ने बाइक से चाबी निकालकर युवक के सिर में ही घोंप दी। घटना से गुस्साएं लोगों ने थाने पर पथराव कर दिया। इस मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: साउथ ही नहीं बॉलीवुड में फिल्म Raanjhanaa से एंट्री कर छा गए थे Dhanush, एक्टिंग के दम पर बने सुपरस्टार

यह मामला देवभूमि उत्तराखंड के रुद्रपुर का है। मिली जानकारी के अनुसार रम्पुरा निवासी दीपक सोमवार देर रात अपने पड़ोसी प्रेमप्रकाश के साथ मोटरसाइकिल से पेट्रोल पंप की ओर जा रहा था। इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं लगा रखा था। इंदिरा चौक पर पुलिस टीम ने उसे रोका और गाड़ी के कागज दिखाने को कहा।

यह भी पढ़ें: FDA ने विषाक्त हैंड सैनिटाइजर से किया अलर्ट, 80 प्रतिशत मेथलॉन का हो रहा इस्तेमाल

युवकों ने कागज नहीं दिखाने को लेकर जब सिपाहियों से भिड़ गए तो गुस्साए सिपाहियों ने बाइक की चाबी निकाली और दीपक के माथे पर चाबी दे मारी जो उसके माथे में धंस गई। दीपक को अस्पताल ले जाया गया। जब यह सूचना उसके इलाके के लोगों को मिली तो उन्होंने थाने के बाहर इकट्ठा होकर बवाल काटा। बवाल बढ़ता
देख आरोपी सिपाही विजय कार्की भागने लगा लोगों ने उसे पकड़कर उसकी धुनाई कर दी। आक्रोशित भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: PUBG को लेकर उड़ रहे कई अफवाह, जानें किस देश ने बनाया है ये वर्ल्ड फेमस गेम

इस पर प्रदर्शनकारियों का पारा चढ़ गया उन्होंने थाने पर पथराव कर दिया। इसमें चार पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर है। स्थानीय विधायक ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया तब जाकर मामला शांत हुआ।


ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...