Love Story: मुझे मेरे प्यार से मिला दो, गुहार लेकर थाने पहुंची प्रेमिका, पुलिस ने यूं की मदद

|

Published: 10 Aug 2020, 08:14 PM IST

Love Story: जुदाई से परेशान युवती ने प्रेमी से मिलवाने और उसे घर वालों की कैद से आजाद करने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है (Girl Asked For Help From Police To Meet Lover In Nainital) (Uttarakhand News) (Dehradun News)...

 

देहरादून: कहते है कि 'प्यार कोई करता नहीं है, हो जाता है। इश्क़ में मशगूल लोगों का तो यह भी कहना है कि एक बार जो प्रेम का रंग चढ़ तो उतरना मुश्किल है, अपने साथी की जुदाई सहना उससे कठिन है। ऐसे ही प्यार को बयां करने वाला एक ताजा मामला सामने आया है। यहां जुदाई से परेशान युवती ने प्रेमी से मिलवाने और उसे घर वालों की कैद से आजाद करने के लिए पुलिस से गुहार लगाई है। आइए जानते हैं पुलिस ने कैसे लड़की की मदद की।

यह भी पढ़ें: कमलनाथ ने कहा- सत्ता में आए तो आदिवासियों को रोजगार देंगे, भाजपा बोली- 15 महीने क्या किया

बताते चले कि यह मामला उत्तराखंड के नैनीताल का है। शहर में हर किसी की जुबां पर इसी कहानी की चर्चा है। हुआ यूं कि रूकुट कंपाउंड निवासी युवक—युवती लंबे समय से प्रेम बंधन में बंधे हुए थे। दोनों साथ ही जीवन बिताना चाहते हैं। लड़के के परिजन दोनों के रिश्ते से नाखुश थे। इसलिए उन्होंने अपने बेटे को युवती से मिलने पर रोक दिया। बात नहीं बनने पर उन्होंने बेटे को घर में कैद कर लिया।

यह भी पढ़ें: World Lion Day: शेर न तो जंगल का राजा हैं, न वो अकेले शिकार करता है!

लंबे समय तक प्रेमी से बात नहीं कर पाने से परेशान युवती अपनी गुहार लेकर मल्लीताल कोतवाली में पहुंच गई। पुलिस अधिकारी भी लड़की की बात सुनकर हैरान रह गए। उन्होंने उसे समझाने की कोशिश की। पर प्यार की धुन जब सवार हो तो कोई ओर राग पसंद नहीं आती। लड़की ने बताया कि प्रेमी के घरवालों ने उसे घर में कैद कर रखा है। मोबाइल भी छिन लिया है। बेहद परेशान युवती प्रेमी से नहीं मिलने पर जान देने की बात कहने लगीं।

यह भी पढ़ें: Sushant Death Case: रिया समेत 5 लोगों से पूछताछ में जुटी ED, CBI आज ले सकती है बयान

इस पर पुलिस ने युवक के घर वालों को भी थाने में बुला लिया। अधिकारियों ने परिजनों को समझाया कि युवक—युवती दोनों ही कानूनी रूप से बालिग है इनके मामले में दखलअंदाजी करना अब ठीक नहीं है। आगे से प्यार करने वालों को परेशान करने पर उन्होंने एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की बात भी कही। इसके बाद जाकर मामला कुछ शांत हुआ। हर तरफ इस प्रेमकहानी की चर्चा हो रही है।


ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...