दौसा

तूड़ी भरे वाहनों से यातायात व्यवस्था हुई गड़बड़

काफी देर तक लालसोट बस स्टैंड क्षेत्र में यातायात व्यवस्था रही प्रभावित

दौसाApr 09, 2021 / 01:22 pm

Rajendra Jain

लालसोट बस स्टैण्ड क्षेत्र में तूड़ी भरे वाहनों की लगी कतार।

दौसा. ग्रामीण इलाकों में इन दिनो फसल कटाई दौर जोर पकडऩे के साथ ही सड़कों पर तूड़ी भरे वाहनों की रेलमपेल सी मच गई है। आलम यह है कि क्षेत्र से गुजरने वाले सभी हाइवे, स्टेट हाइवे व मेगा हाइवे पर दिन रात तूड़ी भरे वाहन गुजरते नजर आते हैं। सुबह लालसोट शहर से गुजर रहे एनएच 11 ए पर एक साथ करीब एक दर्जन से अधिक वाहन गुजरते बड़ाया धर्मशलाा से लेकर बस स्टैण्ड क्षेत्र में यातायात व्यवस्था भी गड़बड़ा गई। इस दौरान एक- दो वाहन चालक गलत साइड में भी जा पहुंचे। काफी देर बाद तूड़ी भरे इन वाहनों के गुजरने के बाद इस क्षेत्र में यातायात व्यवस्था सुचारू हो सकी। शहर के लोगों का कहना है कि इन तूड़ी भरे वाहनों के दिन में आवागमन से शहर की यातायात व्यवस्था भी प्रभावित होती और ये वाहन रोड के बड़े हिस्से को घेर कर चलते हैं। इससे हमेशा दुर्घटना होने का अंदेशा बना रहता है। लोगों ने बताया कि इन वाहनों दिन में बायपास से ही गुजरने की अनुमति दी जाए।
फसल से भरी ट्रॉली में लगी आग, मोहम्मदपुरा गांव का है मामला
दौसा. लालसोट क्षेत्र के मोहम्मदपुरा गांव में गेहंू के लाळ (कटी हुई फसल) से भरी एक ट्रॉली मेें आग लगने से हड़कंप मच गया। मोहम्मदपुरा गांव में ग्रामीण अपने खेत से गेहू ंकी फसल को काट कर ट्रैक्टर ट्रॉली में भर कर अपने घर ले जा रहे थे। रास्ते में बिजली के झूलते तारों की चपेट में आपने से ट्रॉली में भरी फसल में आग लग गई और आग की लपटे व धुआं भी उठने लगा। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल
दौसा. बांदीकुई-सिकंदरा रोड पर बुधवार शाम को कार की टक्कर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। सूचना पर पहुंची सिकंदरा थाना पुलिस ने घायलों को राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरा में भर्ती कराया। ड्यूटी ऑफिसर मानसिंह गुर्जर ने बताया कि कार की टक्कर से बाइक सवार संतोष गुर्जर निवासी सबडावली व दयाराम गुर्जर निवासी गिरधरपुरा घायल हो गए। घायलों को सिकंदरा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने संतोष को जिला अस्पताल रैफर कर दिया।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.