लापरवाही : वाटर सप्लाई के तालाब में लोगों ने विसर्जित कर दीं गणेश प्रतिमाएं, जिम्मेदारों ने नहीं ली सुध

दमोह में रविवार को गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नगर पालिका और प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है।

<p>लापरवाही : वाटर सप्लाई के तालाब में लोगों ने विसर्जित कर दीं गणेश प्रतिमाएं, जिम्मेदारों ने नहीं ली सुध</p>

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह में रविवार को गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान नगर पालिका और प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। इसे बड़ी लापरवाही इसलिये कहा जा रहा है, क्योंकि ये लापरवाही इलाके के हजारों लोगों के स्वास्थ्य के लिये संकट खड़ा कर सकती है। दमोह शहर को पीने का पानी सप्लाई करने वाले राजनगर तालाब में लोग बिना रोकटोक अंदर गए और इंटेक वेल पर जाकर गणेश प्रतिमाओं का विसर्जन करना शुरु कर दिया।


इंटेक वेल पर गणेश प्रतिमा विसर्जित करने आए लोगों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई। इन्हीं में से एक तस्वीर में कुछ लोग वाटर प्लांट पर ही बैठे नजर आए। ये लोग अपने हांथो में निश्चिन्त होकर गणेश प्रतिमा लिए हैं और बिना किसी रोकटोक के राजनगर तालाब में प्रतिमाएं विसर्जित करते देखे गए। खास बात ये रही कि, इस दौरान किसी भी जिम्मेदार की इनपर नजर नहीं पड़ी।

 

पढ़ें ये खास खबर- गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान हादसा, 4 बच्चों की डूबने से मौत, सिंधिया ने जताया दुख


विसर्जन की तस्वीरों ने खोली प्रशासनिक व्यवस्थाओं की पोल

कई लोग इंटेक वेल पर बने फोहारे पर बैठकर उसका आंनद भी लेते नजर आए। इसी के साथ कई लोगों ने प्रतिमाओं के साथफोटो सेशन भी किया। बता दें कि, पिछले कई सालों से राजनगर तालाब को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है और यहां सुरक्षा व्यवस्था भी लगाई गई है, ताकि शहर के लिये व्यवस्थित रूप से स्वच्छ पानी पहुंचाया जा सके। पानी दूषित न हो और लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहे, लेकिन प्रशासनिक लापरवाही के कारण यहां की चरमपराई हुई व्यवस्था की पोल खुल गई है।

 

जानलेवा लापरवाही का LIVE VIDEO

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.