दमोह

पत्नी की हत्या कर रातभर लाश के पास सोता रहा कातिल पति, पुलिस ने जगाकर किया गिरफ्तार

लाश के पास सो रहे कातिल पति को पुलिस ने जगाया और हिरासत में लिया…पूछताछ के दौरान किसी भी बात का जवाब नहीं दे रहा आरोपी..

दमोहApr 10, 2021 / 03:13 pm

Shailendra Sharma

दमोह. उसने पहले बेरहमी से पत्नी की हत्या (Brutally murdered wife) की और फिर उसकी लाश के पास ही सो गया। सुबह जब घर वालों ने खिड़की से झांककर देखा तो कमरे में खून ही खून देखकर उनकी चीख निकल आई। ये घटना दमोह जिले के छपरा गांव की है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार (arrest) कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आरोपी पति ने पत्नी की हत्या क्यों की है। आरोपी पुलिस के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रहा है और गुमसुम बना बैठा हुआ है।

ये भी पढ़ें- 25 साल की कानूनी लड़ाई के बाद जीता दिव्यांग, कोर्ट ने दिया 42 लाख मुआवजा देने के आदेश

पत्नी की लाश के साथ गुजारी रात
दमोह के छपरा में रहने वाले कमलेश आदिवासी ने बीती रात अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना रात करीब 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है। परिजन के मुताबिक पति कमलेश शुक्रवार रात को घर पहुंचा और परिवार के साथ खाना खाने के बाद पत्नी लक्ष्मी के साथ सोने के लिए चला गया। सुबह जब परिवारवाले सोकर उठे तो देखा कि कमलेश व लक्ष्मी के कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। उन्होंने उन्हें जगाने के लिए आवाज लगाई लेकिन अंदर से किसी भी तरह का जवाब न आने पर जब लक्ष्मी की सास ने खिड़की से झांककर देखा तो उसकी चीख निकल गई। कमरे में खून बिखरा हुआ था और लक्ष्मी खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी और पति कमलेश खून से लथपथ लाश के पास सो रहा था।

ये भी पढ़ें- रेप की झूठी शिकायत करने से पत्नी ने किया इंकार तो पति बन गया ‘हैवान’

 

lash.png

कमरे में मिले खून के छींटें और खून से लथपथ लाश
परिजन व ग्रामीणों की सूचना पर तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खटखटाकर कमलेश को जगाया। कमलेश के दरवाजा खोलते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि आरोपी पति कमलेश पुलिस के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दे रहा है और गुमसुम बैठा हुआ है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पति कमलेश ने पत्थर की सिल पटकर कर पत्नी लक्ष्मी की हत्या की है। कमरे की दीवारों पर हर तरफ खून के छीटें पड़े हुए मिले हैं। साथ ही ये भी सामने आया है कि पति कमलेश सनकी स्वभाव का है और अंदेशा लगाया जा रहा है कि सनक में आकर ही उसने पत्नी की बेरहमी से हत्या की गई। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

देखें वीडियो- सनकी एसडीओ ने बंदूक की नोंक पर पत्नी-बहू को घर में बंधक बनाया

Home / Damoh / पत्नी की हत्या कर रातभर लाश के पास सोता रहा कातिल पति, पुलिस ने जगाकर किया गिरफ्तार

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.