damoh bypoll : मप्र. शासन लिखी गाड़ी में लाखों रुपए रखे होने का आरोप, जमकर हंगामा

कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन कार्यकर्ताओं की सूचना पर मौके पर पहुंचे..पुलिस व प्रशासन पर लगाया कार्रवाई न करने का आरोप..

दमोह. दमोह उपचुनाव (damoh bypoll) के लिए चुनाव प्रचार भले ही थम गया है लेकिन इसके बावजूद चुनावी शोर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को दमोह में कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन (congress candidate ajay tandon) व उनके समर्थकों ने एक होटल के बाहर जमकर हंगामा किया। कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन का आरोप है कि मप्र. शासन (mp government) लिखी एक गाड़ी में दो बैगों में लाखों रुपए रखे हुए थे जिनकी सूचना समर्थकों ने उन्हें दी थी। टंडन ने आरोप लगाया है कि पुलिस व प्रशासन का दुरुपयोग कर बीजेपी दमोह में लोकतंत्र की हत्या करने में जुटी हुई है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video//x80nz65

क्लब हाउस के बाहर खड़ी गाड़ी में रुपए होने का आरोप
दरअसल मामला कुछ ऐसा है कि शहर के श्याम नगर स्थित क्लब हाउस के बाहर मध्यप्रदेश शासन लिखी गाड़ी खड़ी देखने के बाद जब कांग्रेस कार्यकर्ता उसके पास पहुंचे। आरोप है कि गाड़ी में बैग रखे हुए थे जिनमें नोट दिख रहे थे। जिसकी सूचना कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन को दी। जो तुरंत अपने अन्य समर्थकों के साथ क्लब हाउस पहुंचे। कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन का आरोप है कि गाड़ी में लाखों रुपए रखे हुए थे जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों को भी दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई उल्टे उन पर ही वहां से हटने का दबाव बनाया गया। हंगामे के बीच ही कार चालक कार को वहां से लेकर चला गया और जब कांग्रेसियों ने कार को रोकने की कोशिश की तो उल्टे उन पर ही बलप्रयोग किया गया।

ये भी पढ़ें- चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे CM शिवराज का हुआ विरोध

पुलिस व प्रशासन पर आरोप
कांग्रेस प्रत्याशी अजय टंडन ने ये भी आरोप लगाया कि क्लब हाउस के एक कमरे में भी काफी लाखों रुपए रखे हुए हैं लेकिन पुलिस व प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी प्रशासन व पुलिस का दुरुपयोग चुनावी फायदे के लिए कर दमोह में लोकतंत्र की हत्या कर रही है। टंडन ने ये भी आरोप लगाया है कि जिस गाड़ी में रुपए रखे हुए थे वो प्रदेश सरकार के मंत्री भूपेन्द्र सिंह की थी। वहीं इस मामले की भनक जैसे ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को लगी तो उन्होंने भी इसकी कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पुलिस व प्रशासन को अपनी वर्दी व अपने दायित्वों के प्रति गंभीर होना चाहिए।

देखें वीडियो-

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.