दमोह विधानसभा उपचुनाव : जरूरतों के लिये मतदान का बहिष्कार, 420 वोट में से सिर्फ 13 वोट पड़े

-दमोह विधानसभा उपचुनाव-ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार -420 वोट में से महज 13 वोट डले-ग्राम मैली रंजरा का मामला

<p>दमोह विधानसभा उपचुनाव : जरूरतों के लिये मतदान का बहिष्कार, 420 वोट में से सिर्फ 13 वोट पड़े</p>

दमोह/ मध्य प्रदेश के दमोह में आज विधानसभा के उपचुनाव के लिये मतदान संपन्न हुए हैं। इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के सभी केंद्रों पर लगातार मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर रहे हैं। लेकिन इस विधानसभा के एक ग्राम में ग्रामीणों द्वारा मतदान का बहिष्कार किया जा रहा है। यहां के ग्रामीण पानी के खाली बर्तन रखकर नारेबाजी कर रहे हैं और मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं।

 

पढ़ें ये खास खबर- ऑक्सीजन संकट : 30 अप्रैल तक पड़ेगी 700 टन ऑक्सीजन की जरूरत, जब तक 2 लाख के करीब एक्टिव केस का अनुमान

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80opks

इन समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

ग्रामीणों का कहना है कि उनके ग्राम में पानी की समस्या सहित अनेक समस्याएं व्याप्त हैं, ना तो ग्रामीणों को कुटीरे मिली है और ना ही उनके पास रोजगार का कोई अन्य साधन है, इन्हीं सब समस्याओं को लेकर आज ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया। ग्रामीणों के मतदान का बहिष्कार करने की सूचना प्रशासन तक भी पहुंच चुकी, लेकिन दोपहर 3 बजे तक कोई भी प्रशासनिक अधिकारी ग्रामीणों को समझाने या मनाने नहीं पहुंचा।

 

पढ़ें ये खास खबर- नरसिंह मंदिर के महामंडलेश्वर स्वामी श्याम देवाचार्य की कोरोना से मौत, CM शिवराज ने जताया दुख, हरिद्वार कुंभ में हुए थे संक्रमित

प्रशासन की उदासीनता नजर आई

दोपहर 2 बजे तक मतदान के लिए महज 13 लोगों द्वारा ही रुचि दिखाई। इनमें से 10 लोग दूसरे ग्राम के वोटर हैं, तो वहीं 3 वोट पोलिंग एजेंटों ने ही डाले हैं। जबकि, मतदान केन्दर पर 420 वोटर हैं। अब ऐसे में अंदाजा लगाया जा सकता है कि, प्रशासन मतदान के प्रति कितना जागरुक और सचेत है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.