रंजिश के चलते युवक को गोली मारी, हालत गंभीर

पुलिस ने चार लोगों पर दर्ज किया मामला

<p>रंजिश के चलते युवक को गोली मारी, हालत गंभीर</p>
डबरा. एक माह पूर्व झगड़े के बाद रंजिश के चलते शनिवार को पवाया गांव में चार लोगों ने एक युवक को गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। प्राथमिक उपचार के बाद उसे ग्वालियर रेफर किया गया है। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है।
जानकारी के अनुसार भितरवार थाना क्षेत्र के ग्राम पवाया में शनिवार को सुबह साढ़े सात बजे पुरानी रंजिश के चलते सचिन मिश्रा, सौरव मिश्रा, महेश मिश्रा गजेंद्र मिश्रा का विवाद गांव के ही रहवासी वीरेन्द्र बघेल पुत्र लखन बघेल से विवाद हो गया। झगड़े में तब्दील हुए विवाद के दौरान गाली गलौच के बीच सचिन मिश्रा ने वीरेन्द्र बघेल में गोली मार दी। जिससे वीरेन्द्र बघेल उम्र 25 वर्ष गंभीर घायल हो गया। परिजन इलाज कराने भितरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। चिकित्सकों ने गंभीर हालत होने पर उसे ग्वालियर रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। घायल युवक के परिजनों के बयान लेने के बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है और घायल को ग्वालियर जेएएच के ट्रामा सेंटर में भर्ती करा दिया है।
घर के सामने मारी गोली घायलअवस्था बीरेंद्र बघेल ने बताया कि एक माह पूर्व सचिन मिश्रा का मेरे भाई जगदीश बघेल से विवाद हो गया था। उसी विवाद को लेकर शनिवार को साढ़े 7 बजे घर से खेत की ओर निकलते समय गजेंद्र मिश्रा के घर के सामने रोड पर पहुंचा था तभी गजेंद्र मिश्रा, सचिन मिश्रा, सौरव मिश्रा और महेश मिश्रा निकलकर आए और गाली गलौज की। रोका तो सचिन मिश्रा ने जान से मारने की नीयत से मुझ पर गोली मार दी। जो मेरी कमर में दाहिनी ओर लगी, शोर मचाया बचाने के लिए आवाज लगाई। जिसे सुन जगदीश, बलराम और भीकम आ गए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.