डबरा

कैमरे लूट करने वाले तीनों बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कैमरे बरामद

बेचने की फिराक में थे, पुलिस ने धर दबोचा
 
 

डबराJul 17, 2021 / 11:59 pm

rishi jaiswal

कैमरे लूट करने वाले तीनों बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कैमरे बरामद

डबरा. शहर के ओवरब्रिज के नीचे 14 जुलाई को एक फोटोग्राफर से मिर्ची का पावडर फेंक कर कैमरे लूट की वारदात को अंजाम देने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने दो दिन बाद पकड़ लिया है। कटारिया चौराहे पर यह बदमाश कैमरे बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने उनके कब्जे से दोनों कैमरे बरामद कर लिए है।
एसडीओपी विवेक कुमार शर्मा और थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया कि 14 जुलाई को रात करीब 8 बजे भितरवार से फोटोग्राफर धर्मेन्द्र कुशवाह अपने चचेरे भाई रामवरण के साथ बाइक से डबरा आ रहा था। तभी ओवरब्रिज के नीचे तीन बदमाशों ने दो कैमरे लूट लिए थे। पुलिस तब से ही उन बदमाशों की तलाश में लगी थी। मुखबिर की सूचना के चलते पुलिस अधीक्षक अमित सांघी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर के मार्गदशन में टीम गठित की गई। कटारिया चौराहे पर घेराबांदी की और तीनों बदमाशों को धरदबोचा। यह लोग कटारिया चौराहे पर कैमरें बेचने की आपस में बातचीत कर रहे थे। टीम ने पहुंचकर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए लड़कों से लूट की घटना के संबंध में पूछताछ की तो उन्होंने लूट की घटना को करना स्वीकार किया।
उनके कब्जे से एक पैनासोनिक एसी 90 वीडियो कैमरा, 1 निकॉन डी 90 फोटो कैमरा मय चार्जर बेटरी फ्लेश व एक काले रंग का बैग बरामद किया है। थाना पुलिस ने बताया कि उन बदमाशों से जिले में हुई अन्य 9 लूट की घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Home / Dabra / कैमरे लूट करने वाले तीनों बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कैमरे बरामद

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.