पटियाला: चाय में नशीली दवा मिलाकर महिला को अगवा कर किया रेप, मामला दर्ज

शिकायत में महिला ने कहा है कि वह पहले तो इस मामले को रफादफा करने की सोच रही थी लेकिन जब आरोपी लगातार उसपर दबाव बनाने लगा तो उसने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी।

<p>पटियाला: चाय में नशीली दवा मिलाकर महिला को अगवा कर किया रेप, मामला दर्ज</p>

नई दिल्ली। पंजाब के राजपुरा में चाय में नशीली दवाई मिलकर एक महिला को अगवा करने के बाद रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि महिला ने शिकायत की है कि आरोपी उसे पहले तो अपने घर ले गया उसके बाद उसे चाय ऑफर किया। महिला के इनकार करने जबरदस्ती उसे चाय पिलाया गया, जिसे पीने के बाद वह बहोश हो गई।

राजपुरा पुलिस ने कहा है कि महिला ने दावा किया है कि उसके बाद रेप की वारदात को अंजा दिया गया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज कर मेडिकल कराया है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस से शिकायतकर्ता ने कहा कि जब वे घर में अपने नौ साल की बेटी के साथ थी, तो आरोपी बाइक से उसके घर आया है।

शिकायत में महिला ने कहा है कि वह पहले तो इस मामले को रफादफा करने की सोच रही थी लेकिन जब आरोपी लगातार उसपर दबाव बनाने लगा तो उसने पुलिस से इसकी शिकायत कर दी। राजपुरा एसएसओ ने कहा है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अबतक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.