West Bengal: दिनाजपुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या, टीएमसी पर लगा आरोप

West Bengal में एक बार फिर हिंसक घटना सामने आई है। बीजेपी के युवा नेता मिथुन घोष की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है। अज्ञात हमलावर ने बीजेपी नेता के पेट में कई गोलियां मारीं, बीजेपी ने टीएमसी पर आरोप लगाया है

<p>BJP Leader Mithun Ghosh </p>
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में हिंसा का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी नेता की हत्या की खबर सामने आई है। उत्तर दिनाजपुर के इटाहार (Itahar) में बीजेपी के युवा नेता (BJP Leader) मिथुन घोष की रविवार रात उनके घर के सामने गोली मार कर हत्या कर दी गई।
हमलावर ने मिथुन के पेट में कई गोलियां मारीं। गोलियां लगने के बाद मिथुन के घायल अवस्था में ही नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बीजेपी ने इस घटना के लिए टीएमसी पर आरोप लगाए हैं।
यह भी पढ़ेँः West Bengal: दुर्गा विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर बम से हमला, वाहनों में भी की गई तोड़फोड़

पुलिस को कोई सबूत नहीं मिले हैं, हालांकि इस हत्याकांड में सुकुमार घोष और संतोष महतो के नाम सामने आए। मृतक के भाई अजीत घोष ने पुलिस से दावा किया है कि मिथुन घोष ने उसे इन दोनों के नाम अस्पताल ले जाते समय बताए थे।
वहीं इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक शख्स को गिरफ्तार किया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस इस मामले में आपसी रंजीश से लेकर अन्य एंगलों को भी खंगाल रही है। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।
इलाके में पुलिस पिकेट लगा दी गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। बहरहाल, बीजेपी के युवा नेता की हत्या से सियासी घमासान शुरू हो गया है।

https://twitter.com/BJYM?ref_src=twsrc%5Etfw
सुवेंदु घोष ने की निंदा
नेता विपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने 32 वर्षीय बीजेपी युवा नेता मिथुन घोष की हत्या की कड़ी निंदा की है। उन्होंने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया।
पहले भी हुआ था हमला
घटना की खबर मिलते ही बीजेपी के पूर्व प्रदेश कमेटी सदस्य प्रदीप सरकार अस्पताल पहुंचे. प्रदीप सरकार ने कहा, “हमारे यूथ फ्रंट डिस्ट्रिक्ट के सह-अध्यक्ष मिथुन घोष रात 9.30 बजे घर में पहुंचने के बाद बाहर निकलते हैं।
उसी समय टीएमसी समर्थित गुंडे कासिम अली ने उन पर बंदूक से हमला कर दिया, उनके पेट में गोली लगी थी। मिथुन हमारे बीच नहीं रहे।”

यह भी पढ़ेंः बांग्लादेश में दुर्गा पंडाल में मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ पर BJP-TMC नाराज, PM मोदी से की हस्तक्षेप की मांग

उन्होंने कहा कि हालांकि इससे पहले एक बार मिथुन घोष पर हमला हो चुका है। मिथुन घोष और उन पर एबीवीपी नामांकन जमा करने के लिए इटाहर कॉलेज जाते समय गोली मारी, उसी दौरान घोष के पैर में गोली लगी थी।
पुलिस ने बताया कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच चल रही है। जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ा जाएगा। पुलिस परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.