Sushant Death Case: Rhea Chakraborty ने ED को सौंपी 4 साल की Audit report, मुंबई में पूछताछ जारी

Sushant Singh Raput suicide case में एक के बाद एक आता जा रहा नया मोड़
Sushant Singh से रुपए हड़पने के मामले में ED Rhea Chakraborty कर रही पूछताछ

<p>Sushant Death Case: Rhea Chakraborty ने ED को सौंपी 4 साल की Audit report, मुंबई में पूछताछ जारी</p>

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह रापजूत आत्महत्या मामले ( Sushant Singh Raput suicide case ) में एक के बाद एक नया मोड़ आता जा रहा है। महाराष्ट्र ( Maharashtra Police ) और बिहार पुलिस ( Bihar Police ) के साथ ही अब इस केस की जांच CBI ने अपने हाथों में ले ली है। चूंकि अभिनेता के पिता ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) पर बेटे सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Raput ) के अकाउंट से करोडों रुपया निकालने का आरोप लगाया था, इसलिए अब इस केस में प्रवर्तन निदेशालय ( ED ) भी शामिल हो गया है।

Mumbai Rains: मुंबई में इस बार आफत की बारिश, Marine drive के किनारों से टकराई ऊंची लहरें

https://twitter.com/hashtag/SushantSinghRajput?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

सुशांत सिंह राजपूत के खाते से रुपयों की हेराफेरी करने के आरोपों के चलते ईडी मुंबई स्थित अपने दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। लगभग दो घंटे तक चली इस पूछताछ में रिया से सुशांत के साथ पैसों के लेनदेन के बारे में पूछा गया। इस दौरान रिया के पिता और भाई दोनों ही ईडी दफ्तर मेंं मौजूद रहे। हालांकि बाद में उनके भाई ईडी दफ्तर से बाहर निकल आए। ईडी ने इस दौरान सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी भी दफ्तर बुलाया। माना जा रहा है कि ईडी रिया के साथ पांच से छह घंटे तक पूछताछ कर सकती है। आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर अभिनेता सुशांत सिंह के अकाउंट से 15 करोड़ निकालने का आरोप लगा है। रिया पर यह आरोप किसी और ने नहीं, बल्कि खुद सुशांत के पिता ने लगाए हैं।

Ministry of Defence की रिपोर्ट- China के साथ Dead Lock लंबे अरसे तक बने रहने की आशंका

https://twitter.com/hashtag/RheaChakraborty?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Rahul Gandhi का PM Modi पर निशाना- प्रधानमंत्री में इतना साहस नहीं कि China का नाम भी ले सकें

सुशांत के पिता ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा

आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में सवालों के घेरे में आ चुकी हैं। आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने बिहार में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। अभिनेता के पिता ने रिया पर सुशांत को घर से दूर करने व उसके रुपए हड़पने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकालने और उसको सुसाइड के लिए उकसाने जैसे आरोप हैंं। प्रवर्तन निदेशायल रिया चक्रवर्ती से मनी लॉन्ड्रिंग मामले के तहत पूछताछ कर रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स भी सामने आई हैं। पिछले एक साल की इन कॉल डिटेल्स से पता चला है कि रिया ने इस दौरान 16 बार फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट को फोन किया था।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.