दिल्ली: तांत्रिक की बातों मे आकर अंधविश्वासी महिला ने दिया खौफनाक घटना को अंजाम

राष्ट्रीय राजधानी में एक अंधविश्वासी, नि:संतान महिला ने एक तांत्रिक के कहने पर 3 साल के एक लड़के की बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी ( Delhi Crime News ) से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक अंधविश्वासी, नि:संतान महिला ने एक तांत्रिक के कहने पर 3 साल के एक लड़के की बेरहमी से गला घोंटकर हत्या कर दी। DCP रोहिणी प्रणव तायल ने कहा, “पूछताछ के दौरान आरोपी नीलम गुप्ता ने खुलासा किया कि उसने 2013 में शादी की थी और चिकित्सा सहायता के बावजूद वह मां नहीं बन सकी। ससुराल और समाज के ताने सुन-सुनकर परेशान रहने के कारण उसने एक तांत्रिक से संपर्क किया। वह उत्तर प्रदेश के हरदोई में चार साल पहले एक तांत्रिक के पास पहुंची थी, जिसने उस समय सुझाव दिया था कि अगर वह गर्भधारण करना चाहती है तो उसे एक बच्चे की बलि देनी होगी।

दिल्ली में मृत पाए गए BJP सांसद राम स्वरूप शर्मा, जांच में जुटी पुलिस

थाने में 3 साल के बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज

हरदोई की रहने वाली नीलम अपने पति के साथ दिल्ली के बुद्ध विहार इलाके में रहती है। बुद्ध विहार थाने में 3 साल के बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद शनिवार को यह मामला सामने आया। तलाशी अभियान के दौरान पुलिस ने पड़ोस की छत पर एक सफेद रंग का बैग देखा और इससे उनके मन में कुछ संदेह पैदा हुआ। तब पुलिस ने उस बैग को खोला। अधिकारी ने कहा कि बैग में शव था। मृत बच्चे की गर्दन पर चोट के निशान थे और जांच में पाया गया कि उसका गला घोंटा गया था।

क्या देश में सबको नहीं लगेगी कोरोना वैक्सीन? जानिए स्वास्थ्य मंत्री का जवाब

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

परिवार के सदस्यों, रिश्तेदारों और परिवार के पड़ोसियों से पूछताछ की गई। पूछताछ के दौरान यह पता चला कि बच्चे को पड़ोस में रहने वाली नीलम के साथ देखा गया था। लगातार पूछताछ के बाद आरोपी महिला ने पहले तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने कबूल किया कि जब वह लड़का छत पर अकेला खेल रहा था, तभी पकड़कर उसकी हत्या कर दी। उसने कहा कि जब वह छत पर गई तो वहां उस समय और कोई नहीं था। उसी समय उसने इस वारदात को अंजाम दिया।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.