अस्पताल में महिला के शव को कुतर-कुतर के खा गए चूहे, देखकर परिजनों के उड़े होश

|

Updated: 01 Aug 2020, 05:15 PM IST

-पंजाब ( Punjab ) के मोहाली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है।
-डेराबस्सी ( Dera Bassi ) स्थित इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में महिला के शव को चूहे ( Rats Mangled Woman Body ) खा गए।
-क्षत-विक्षत शव को देखकर परिजनों ने जोरदार हंगामा किया।
-परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

नई दिल्ली।
पंजाब ( Punjab ) के मोहाली से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां डेराबस्सी ( Dera Bassi ) स्थित इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में महिला के शव को चूहे ( Rats Mangled Woman Body ) खा गए। वहीं, क्षत-विक्षत शव को देखकर परिजनों ने जोरदार हंगामा किया। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार हार्ट सर्जरी के 51 साल की जसजोत कौर की ऑपरेशन से पहले ही मौत हो गई थी। इसके बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी ( Dead Body in Morchery ) में रखा गया था। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल ने इलाज में लापरवाही बरती, जिसके चलते महिला की मौत हो गई। शुक्रवार को जब शव लेने पहुंचे तोमृतक महिला के होंठ और कान को चूहों ने कुतर दिया। गुस्साए परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया।

देश के इस बड़े Hospital में घिनौनी करतूत, corona टेस्ट के बहाने लैब टेक्‍नीशियन ने लड़की के प्राइवेट पार्ट से लिए सैंपल

अस्पताल पर लापरवाही का आरोप
पंचकूला के सेक्टर-26 निवासी रिटायर्ड कर्नल अमरजीत सिंह ने बताया कि 29 जुलाई को उनकी पत्नी जसजोत कौर को हार्ट सर्जरी के लिए इंडस इंटरनेशनल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन, ऑपरेशन से पहले ही गुरुवार सुबह जसजोत की मौत हो गई। अमरजीत ने बताया कि उनकी पत्नी की हालात इतनी ज्यादा खराब नहीं थी कि वह एकाएक दम तोड़ दें। उन्होंने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाया।

चूहे कुतर गए शव
अमरजीत सिंह ने बताया कि जब जब शव मॉर्चरी में रखवाया गया तो ठीक था। लेकिन, शुक्रवार दोपहर जब शव देखा तो बॉडी से खून बह रहा था। कपड़ा हटाकर देखा तो जसजोत का दायां कान और होंठ कटा हुआ था। वे चेहरा देखकर डर गए और एकदम सदमे में आ गए। उन्होंने कहा कि शव मॉर्चरी में रखवाने के लिए 3500 रुपये दिए थे। लेकिन बॉडी को फ्रीजर में सही टेंपरेचर में नहीं रखा गया, जिससे चूहों ने बॉडी की ये हालत कर दी।

बिहार के DGP बोले- सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस की जांच करने में बिहार पुलिस सक्षम

मौके पर पहुंची पुलिस
हंगामे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही स्थानीय तहसीलदार नवप्रीत सिंह गिल को भी बुलाया गया। नवप्रीत गिल ने पूछताछ की तो सामने आया कि मॉर्चरी में चूहों ने ही बॉडी डैमेज किया है। वहीं, डॉक्टर ने कहा कि वे भी इस घटना की अपनी तरफ से जांच कराएंगे।