Online Satta 2020: खुलेआम चला रहे सट्टे का गेम, 2 लोग गिरफ्तार

-Online Satta 2020: गैर कानूनी काम करने वाले लोग लॉकडाउन ( Satta in Lockdown ) का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। -लॉकडाउन का उल्लंघन कर कुछ लोग सट्टे का खेल ( satta matka 2020 ) खेल रहे थे। पुलिस तीन सटोरियों को पकड़ा है। उनके पास सट्टे ( Satta King 2020 ) की पर्चियां और कुछ नकद रुपय बरामद किए।

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: देश में कोरोना की चेन तोड़ने के लिए लॉकडाउन ( Lockdown ) जारी है। लोगों को बेवजह घर से निकलने की इजाजत नहीं है। वहीं, गैर कानूनी काम करने वाले लोग लॉकडाउन ( Satta in Lockdown ) का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही मामला बेंगलुरू से सामने आया। जहां लॉकडाउन का उल्लंघन कर कुछ लोग सट्टे का खेल ( satta matka 2020 ) खेल रहे थे। पुलिस तीन सटोरियों को पकड़ा है। उनके पास सट्टे ( Satta King 2020 ) की पर्चियां और कुछ नकद रुपय बरामद किए।

बेंगलुरू में लॉकडाउन के बीच केंद्रीय क्राइम शाखा (सीसीबी) ने एक औनलाइन पोर्टल के जरिए सट्टा खेलने वालों का पता लगाया था। जिसके बाद टीम गठित कर आरोपियों की दबिश के लिए भेजी। पुलिस ने मौके से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनके पास से सट्टे की पर्चियां और 1700 रुपये नकद बरामद किए थे। इसी तरह यूपी में भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को सट्टा लगाते हुए गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.