क्राइम

Online Satta 2020: लॉकडाउन में चल रहा था सट्टे का खेल, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

-Online Satta 2020: कोरोना ( Coronavirus ) महामारी की चेन तोड़ने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown in India ) किया हुआ है।-कुछ शातिर लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम कर रहे है। पिछले कुछ दिनों पहले पुलिस ने कुछ लोगों को सट्टा ( Satta playing in India )खेलते हुए पकड़ा था।

नई दिल्लीMay 02, 2020 / 03:57 pm

Naveen

Online Satta 2020: कोरोना ( Coronavirus ) महामारी की चेन तोड़ने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown in India ) किया हुआ है। सिर्फ जरूरी काम से ही लोगों को घरों से बाहर निकलने की अनुमति है। लॉकडाउन का सख्ताई से पालन कराने के लिए पुलिस और प्रशासन समय-समय पर अनाउंसमेंट कर रहे है। बावजूद इसके, कुछ शातिर लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम कर रहे है। पिछले कुछ दिनों पहले पुलिस ने कुछ लोगों को सट्टा ( Satta playing in India )खेलते हुए पकड़ा था।

पंजाब के जालंधर में थाना भार्गव कैंप पुलिस ने दस लोगों को सट्टा, जुआ खेलने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपी बस्ती में दड़ा-सट्टा और जुआ खेल रहे थे। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से ताश के पत्तों सहित मौके से दो लाख 590 रुपये की नकदी भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार कई आरोपी अब भी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।

Home / Crime / Online Satta 2020: लॉकडाउन में चल रहा था सट्टे का खेल, पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.