Online Satta 2020: लॉकडाउन में सट्टा खेलते युवक को पुलिस ने दबोचा, 4 फरार

-Online Satta 2020: देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) चल रहा है। लोगों को बेवजह घर से निकले की इजाजत नहीं है।-कुछ शातिर लोग लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) का उल्लंघन कर कई लोग गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम में लिप्त है।-ऐसा ही मामला उत्तराखंड में हल्द्वानी जिले के वनभूलपुरा से सामने आया है। जहां पुलिस ने सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए सटोरियों ( Satta in India ) को गिरफ्तार किया है।

Online Satta 2020: देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) चल रहा है। लोगों को बेवजह घर से निकले की इजाजत नहीं है। इस वक्त सभी काम पूरी तरह से ठप पड़ है, लेकिन कुछ शातिर लोग लॉकडाउन ( coronavirus Lockdown ) का उल्लंघन कर कई लोग गैरकानूनी ( satta matka 2020 ) काम में लिप्त है। कुछ शातिर लोग चोरी छिपे अवैध कार्य ( Satta King 2020 ) में लगे है। ऐसा ही मामला उत्तराखंड में हल्द्वानी जिले के वनभूलपुरा से सामने आया है। जहां पुलिस ने सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए सटोरियों ( Satta in India ) को गिरफ्तार किया है। सप्ताह के दौरान कई राज्यों से ऐसे ही मामले सामने आए।

जानकारी के अनुसार, वनभूलपुरा थाना पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को सट्टे का खेल खेलते हुए गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार सभी पर्ची के बजाय हाथ में नंबर लिखकर सट्टे की बोली लगा रहे थे। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि बीते गुरुवार रात पुलिस क्षेत्र में गश्त कर रही थी। सूचना मिली कि इंदिरा नगर में एक घर में कुछ लोग सट्टा खेल रहे है। पुलिस ने मौके पर दबिश दी तो चार लोग भाग निकले, वहीं एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया। उसके पास से सट्टे की कुछ पर्चियां मिली है। और 1040 रुपये नकद बरामद हुए है। पुलिस ने आरोपी सहित चार अज्ञातों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.