क्राइम

Online Satta 2020: लॉकडाउन में सटोरियों को धर दबोचने में लगी पुलिस

-Online Satta 2020: हाल ही में कई राज्यों में पुलिस ने सटोरियों ( Betting Business in India ) को धर दबोचा है।-हरियाणा के करनाल में एक घर में 13 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी लोग घर मे इकट्ठे होकर सट्टा ( Satta in India ) खेल रहे थे।-हरियाणा के पलवल में बुधवार को एक युवक को सट्टा ( Satta king 2020 ) लगवाने के आरोप में पकड़ा है।

Apr 25, 2020 / 04:36 pm

Naveen

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: कोरोना ( Coronavirus ) के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown ) किया हुआ है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई है। केवल जरूरी सामान लाने के लिए घर से निकलने की अनुमति है। लॉकडाउन का सख्ताई से पालन कराने के लिए पुलिस दिन रात लगी हुई है। इसी बीच पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों को सबक भी सीखा रही है। बावजूद, इसके कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे। हाल ही में कई राज्यों में पुलिस ने सटोरियों ( Betting Business in India ) को धर दबोचा है।

हरियाणा के पलवल में बुधवार को एक युवक को सट्टा ( Satta king 2020 ) लगवाने के आरोप में पकड़ा है। एवीटी स्टाफ इंचार्ज हकीमुद्दीन खान ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांव लखनाका में मकसूद सट्टा लगवा रहा है। टीम ने लखनाका गांव रेड डाली तो मकसूद को गिरफ्तार कर लिया गया। हेड कॉन्स्टेबल शाबिर खान ने मकसूद के खिलाफ हथीन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। युवक के पास से सट्टा पर्ची और 3210 रुपये बरामद हुए हैं।

हरियाणा के करनाल में एक घर में 13 सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी लोग घर मे इकट्ठे होकर सट्टा ( Satta in India ) खेल रहे थे। पुलिस का कहना है कि लॉक डाउन के दौरान इन्हें पहले भी पकड़ने की कोशिश की गई थी लेकिन ड्रोन देखकर ये भाग गए थे। इस बार पुलिस ने अपने राइडर्स और ड्रोन की मदद से इन पर पैनी नजर रखी और इनको मौके पर धर दबोचा। आरोपियों के पास से हजारों रुपये की नकदी भी बरामद हुई है।

Home / Crime / Online Satta 2020: लॉकडाउन में सटोरियों को धर दबोचने में लगी पुलिस

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.