Online Satta 2020 : मुखबिर की सूचना पर पकड़ा गया सट्टेबाज, सट्टा पर्ची और 3210 रुपये बरामद

-Online Satta Matka 2020 : लॉकडाउन का उल्लंघन कर गैर कानूनी ( Satta matka 2020 ) काम में लिप्त है। ऐसा ही मामला हरियाणा के पलवल जिले से सामने आया है। जहां हथीन इलाके में एक युवक को सट्टा ( Satta playing in India ) लगवाने गिरफ्तार किया है।
-एवीटी स्टाफ इंचार्ज हकीमुद्दीन खान ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांव लखनाका में मकसूद सट्टा ( Satta Playing in India ) लगवा रहा है।
 
 

नई दिल्ली।
Online Satta 2020: कोरोना ( COVID-19 ) संक्रमण रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन ( Lockdown in India ) घोषित किया हुआ है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी गई हैं। लॉकडाउन का सख्ताई से पालन कराने के लिए पुलिस और प्रशासन हर कोशिश कर रहे है, लेकिन कुछ शातिर लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है। लॉकडाउन का उल्लंघन कर गैर कानूनी ( Satta matka 2020 ) काम में लिप्त है। ऐसा ही मामला हरियाणा के पलवल जिले से सामने आया है। जहां हथीन इलाके में एक युवक को सट्टा ( Satta playing in India ) लगवाने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, गश्त के दौरान बुधवार को एक युवक को सट्टा ( Satta king 2020 ) लगवाने के आरोप में पकड़ा है। एवीटी स्टाफ इंचार्ज हकीमुद्दीन खान ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि गांव लखनाका में मकसूद सट्टा लगवा रहा है। टीम ने लखनाका गांव रेड डाली तो मकसूद को गिरफ्तार कर लिया गया। हेड कॉन्स्टेबल शाबिर खान ने मकसूद के खिलाफ हथीन थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। युवक के पास से सट्टा पर्ची और 3210 रुपये बरामद हुए हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.