पत्नी से झगड़े के बाद शख्स ने घर में लगाई आग, आस-पास के 10 घर भी हुए खाक

महाराष्ट्र के एक गांव में पत्नी से झगड़े के बाद शख्स ने घर में आग लगा दी। इससे आस-पास के 10 घर भी जलकर खाक हो गए। इसके बाद पड़ोसियों ने शख्स की जमकर पिटाई की।
 

<p>man sets fire to his house after fight with wife in maharashtra</p>
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के सतारा से एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पत्नी से झगड़े के बाद एक शख्स ने ऐसा कदम उठाया, जिसका नुकसान उसके साथ पूरे मोहल्ले को भुगतना पड़ा। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने शख्स की जमकर पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया। दरअसल, मामला सतारा के पाटण स्थित मजगांव गांव का है। यहां पत्नी से झगड़े के बाद शख्स ने अपने घर को पेट्रोल छिड़ककर आग के हवाले कर दिया।
पड़ोसियों ने शख्स को जमकर पीटा
इसके कुछ ही सेकेंड बाद ही आग ने ऐसा विकराल रूप लिया कि पूरा मोहल्ला उसकी जद में आ गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि आग ने करीब 10 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। ऐसे में लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस घटना से गुस्साएं पड़ोसियों ने शख्स की जमकर पिटाई की और पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
इस अग्निकांड में करोड़ों का नुकसान
पुलिस का कहना है कि आरोपी का नाम संजय है। उसका अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों के बीच कहासुनी इतनी बढ़ गई कि मामला मारपीट तक पहुंच गया। इस दौरान संजय नें अपने घर को आग लगा दी। जिससे चपेट में आस-पास के 10 घर भी आ गए, वहीं इस घटना में संजय के घर के पास के 4 घरों में ज्यादा नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही कि इस घटना में किसी की जान नहीं गई। वहीं पूरे मोहल्ले में करोड़ों के नुकसान का आंकलन है।
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी पर भाजपा नेता के विवादित बयान से मच गया बवाल

इस पूरे मामले में पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं संजय की पत्नी ने भी उसके खिलाफ घरेलू हिंसा और मारपीट की शिकायत की है। पत्नी और पड़ोसियों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने संजय के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।
महाराष्ट्र के एक गांव में पत्नी से झगड़े के बाद शख्स ने घर में आग लगा दी। इससे आस-पास के 10 घर भी जलकर खाक हो गए। इसके बाद पड़ोसियों ने शख्स की जमकर पिटाई की।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.