चाची की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फिर कटी खोपड़ी लेकर थाने पहुंचा शख्स, जानिए क्यों

|

Updated: 16 Jun 2020, 02:58 PM IST

-देशभर में कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच ओडिशा ( Odisha ) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।
-यहां एक शख्स ने अपनी चाची की हत्या ( Man Kiiled Woman ) कर दी, उसके बाद कटा सिर लेकर पुलिस ( Police ) थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया।
-घटना ओडिशा के मयूरभंज जिले के बारिपदा जिले की है। पुलिस ने बताया 30 वर्षीय बुद्धूराम सिंह सोमवार को थाने पहुंचा। उसने अपनी चाची की हत्या ( Murder ) करने की जानकारी दी।

नई दिल्ली।
देशभर में कोरोना संकट ( Coronavirus ) के बीच ओडिशा ( Odisha ) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी चाची की हत्या ( Man Kiiled Woman ) कर दी, उसके बाद कटा सिर लेकर पुलिस ( Police ) थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। घटना ओडिशा के मयूरभंज जिले के बारिपदा जिले की है। पुलिस ने बताया 30 वर्षीय बुद्धूराम सिंह सोमवार को थाने पहुंचा। उसने अपनी चाची की हत्या ( Murder ) करने की जानकारी दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार जादू टोने के शक में हत्या की गई है।

खुद को किया आत्मसमर्पण ( Murder Accused )
पुलिस के अनुसार नुआसाही गांव में रहने वाले शख्स ने सुबह अपनी 60 साल की चाची चंपा सिंह की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। उसने बताया कि तीन दिन पहले उसकी बेटी की मौत हो गई थी। उसे शक था कि उसकी चाची ने जादू टोने से उसकी हत्या कराई है। इसलिए उसकी हत्या कर दी। खूंटा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक स्वर्णलता मिंज ने बताया शख्स ने हत्या की बात कबूली है और जिस कुल्हाड़ी से हत्या की, वह भी सौंपी है।

Jammu Kashmir: Shopian में एक बार फिर Encounter, Hizbul Commander समेत तीन आतंकी ढेर

सो रही चाची पर किया हमला
पुलिस के अनुसार, शख्स ने उस वक्त हत्या की, जब उसकी चाची चंपा सो रही थी। इसी दौरान वह घर पर आया और कथित तौर पर उसे घसीटते हुए बाहर ले गया और कुल्हाड़ी से उसका गला काट दिया। इसके बाद वह सिर को गमछे में लपेट कर 13 किलोमीटर पैदल चलकर पुलिस थाने पहुंच गया।

तमाशबीन रहें लोग
बताया जा रहा है कि शख्स ने लोगों के सामने ही चंपा की हत्या की थी, लेकिन लोग तमाशबीन बने रहें। किसी की भी उसे रोकने की हिम्मत नहीं हुई। पुलिस ने आरोपी बुद्धूराम सिंह को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। चंपा के शव को पोस्टमॉर्टम कराया जा रहा है।