मुंबई: सचिन वाजे की हिरासत अवधि बढ़ी, भाई ने कहा- हमें अदालत पर पूरा भरोसा

सचिन वाजे के भाई सुधाराम ने कहा कि हमें राष्र्टीय जांच एजेंसी और अदालत पर पूरा भरोसा है।

नई दिल्ली। मुंबई के मनसुख हिरेन केस के आरोपी सचिन वाजे को शनिवार को एनआईए की स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने वाजे की हिरासत अवधि बढ़ाते हुए सात अप्रैल कर दी है। इस दौरान वाजे के भाई सुधाराम ने कहा कि हमें राष्र्टीय जांच एजेंसी और अदालत पर पूरा भरोसा है।

महाराष्ट्र में 47 हजार से ज्यादा कोरोना केस, CM उद्धव ठाकरे ने दिए लॉकडाउन के संकेत

 

https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एनआईए कोर्ट ने जांच एजेंसी को सचिन वाजे की हेल्थ रिपोर्ट भी पेश करने का भी निर्देश दिया। कोर्ट ने कहा कि वाजे के स्वास्थ्य की देखरेख करते हुए उनको पूरी मेडिकल हेल्प दी जाए। इससे पहले एनआईए कोर्ट ने वाजे के भाई सुधराम की एप्लीकेशन को स्वीकार करते हुए उसको मुलाकात की इजाजत दी। सुधराम ने कोर्ट से अपने भाई सचिन वाजे को कपड़े आदि देने के लिए पांच मिनट की मुलाकात का समय मांगा था।

मुंबई: सचिन वाजे NIA स्पेशल कोर्ट में पेश, भाई से 5 मिनट के लिए मुलाकात की इजाजत

https://twitter.com/ANI/status/1378324140243841030?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस के निलंबित सहायक इंस्पेक्टर सचिन वाजे बहुचर्चित केस एंटीलिया और मनसुख हिरेन केस मर्डर केस के आरोपी हैं। पिछले दिनों देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक से लदी मिली स्कॉर्पियों कार मनसुख हिरेन की थी। इस घटना के बाद मनुसख का शव मुंबई की एक सुनसान जगह पर मिला था। इस केस के तार सचिन वाजे से जुड़े हैं। एनआईए ने वाजे की निशानदेही पर मुंबई की एक नदी से लैपटॉप और गाड़ी की नंबर प्लेट्स बरामद की हैं।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.