झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम Sudesh Mahto को मिली जान से मारने की धमकी, फोन कर मांगी रंगदारी

Jharkhand में सिल्ली से MLA और पूर्व Deputy CM Sudesh Mahto को मिली जान से मारने की धमकी’
बदमाशों ने फोन पर मांगी 15 लाख रुपए की रंगदारी
Corona से संक्रमित होने के कारण 18 अगस्त से अपने रांची स्थित आवास में आइसोलेट है महतो

<p>झारखंड के पूर्व डिप्टी सीएम को मिली जान से मारने की धमकी</p>
नई दिल्ली। झारखंड ( Jharkhand ) से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पूर्व उपमुख्यमंत्री और ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन के अध्यक्ष सुदेश महतो ( Sudesh Mahto ) को जान से मारने की धमकी मिली है। राज्य में अपराधियों को हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि रसूखदार लोगों को भी धमकाने से भी अपराधियों में डर नहीं है।
बदमाशों ने सुदेश महतो से 15 लाख रुपए की रंगदारी ( Extortion ) की भी मांग की है। रंगदारी ना देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

घर में स्टॉक कर लें जरूरी चीजें, देशभर के 12 से ज्यादा राज्यों में अगले दो दिन होगी जोरदरा बारिश, जानें अपने इलाके का हाल
रांची पुलिस ( Ranchi Police) से मिली जानकारी के मुताबिक सुदेश महतो के मोबाइल पर धमकी भरा फोन आया। इस फोन के जरिए बदमाशों ने उनसे 15 लाख रुपए की मांग की। रंगदारी ना देने की सूरत में उनको जान से मारने की धमकी भी दी गई।
इस सिलसिले में उनके निजी सहायक ने पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। पुलिस उपाधीक्षक सदर दीपक पांडेय ने बताया कि महतो की ओर से इस संदर्भ में गोंदा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पांडेय ने बताया कि इस सिलसिले में जमशेदपुर से दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी लिया।
फिलहाल इन दोनों ही लोगों से पूछताछ की जा रही है। अब तक किसी गैंग या किसी दुश्मनी के चलते इस तरह की धमकी की कोई जानकारी नहीं मिली है। पूछताछ में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाने की वजह से इन दोनों को छोड़ दिया गया है, लेकिन इन पर नजर रखी जा रही है।
बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर को अंडरवर्ल्र्ड डॉन अबू सलेम का धमकी भरा फोन, जानें फिर क्या हुआ

पांडेय के मुताबिक सिल्ली से विधायक महतो को जिन मोबाइल नंबरों से कॉल कर धमकी दी गई है उन नंबरों की पुलिस जांच कर रही है।
लेकिन अब तक धमकी देने वालों का पुलिस को पता नहीं चल सका है। आपको बता दें कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद से ही सुदेश महतो 18 अगस्त से रांची स्थित अपने आवास पर ही आइसोलेट हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.