बिहार: JD(U) विधायक के करीबी की गोली मारकर हत्या, तीन के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

|

Updated: 26 May 2020, 09:37 PM IST

- पुलिस ने इस मामले तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है

- मृतक मुन्ना तिवारी ( Munna tiwari ) कुचायकोट से विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय ( Amrendra Kumar Pandey ) उर्फ पप्पू पांडेय का करीबी था

नई दिल्ली। बिहार ( Bihar ) के गोपालगंज ( Gopalganj ) में जेडीयू ( JDU ) के एक नेता की करीबी की हत्या कर दी गई है। हमलावरों ने गोपालगंज के रेपुरा गांव में शशिकांत उर्फ मुन्ना तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। मुन्ना तिवारी कुचायकोट से विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय का करीबी बताया जा रहा है। आपको बता दें कि, इससे दो दिन पहले गोपालगंज में ही एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई थी। इस मामले को भी उससे जोड़ के देखा जा रहा है।

लीची के बगीचे में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

मुन्ना तिवारी के हत्या मामले की जानकारी देते हुए एक पुलिस अधिकारी ने बताया,'तिवारी अपने घर से कुछ ही दूर लीची के बगीचे में थे, तभी उनपर हमला हुआ। तिवारी उस वक्त आने एक रिश्तेदार से बात कर रहे थे, तभी दो बाइक से आए चार हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस दौरान तिवारी ने भागने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने पीछा करके उनपर और गोलियां बरसा दीं।' गंभीर रूप से घायल तिवारी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। लेकिन, डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दिया।

भाई ने FIR में तीन लोगों पर जताया शक

हथुआ के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने उनके शव को अपने कब्जे में ले लिया है। मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है। हालांकि, शुरुआती जांच के बाद पुलिस अब तक हत्या के पीछे की वजह का पता नहीं लगा सकी है। हालांकि, मुन्ना के बड़े भाई ने FIR दर्ज कराया है। उनकी शिकायत पर तीन लोगों को आरोपी बनाया गया है।

रविवार की घटना से जुड़े हैं तार?

गोपालगंज के इंस्पेक्टर ने बताया कि एक आरोपी मुन्ना यादव को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की तलाश जारी है। हालांकि, सूत्र इस हत्या को रविवार को हुई हत्या से संबंधित मान रहे हैं। दरअसल, उस दिन एक ही परिवार के तीन सदस्यों के हत्या के आरोप में जद(यू) विधायक अमरेंद्र पांडेय, उनके बड़े भाई और पुत्र को आरोपी बनाया गया था। पुलिस ने विधायक के भाई और पुत्र को गिरफ्तार भी किया था।