क्राइम

जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में दो आतंकी ढेर, जारी है मुठभेड़

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबल की मुठभेड़ जारी
पुलवामा में दो आतंकी किए ढेर

नई दिल्लीNov 26, 2019 / 02:08 pm

धीरज शर्मा

नई दिल्ली। एक तरफ महाराष्ट्र में सियासी संग्राम चल रहा है तो दूसरी तरफ पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। एख बार फिर पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन किया है। जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में पाकिस्तानी आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी है।
इस बीच जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक एनकाउंटर में अब तक दो आतंकी ढेर हो चुके हैं। खास बात यह है कि दक्षिण कश्‍मीर के पुलवामा में यह एनकाउंटर द्रागाम इलाके में सोमवार शाम से ही चल रहा है।
शुरुआती रिपोर्ट्स में यहां पर दो से तीन आतंकियों के फंसे होने की खबरें थीं। इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है।
महाराष्ट्र की सियासत में आया भूचाल, अजित पवार ने कर दिया फिर उलटफेर..
एनकाउंटर पुलवामा के पचार इलाके में उस समय शुरू हुआ जब कुछ अज्ञात आतंकियों ने 44 राष्‍ट्रीय राइफल्‍स, सीआरपीएफ की 182/183 बटालियन और पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर फायरिंग शुरू की थी।

दूसरी तरफ इससे पहले सुरक्षाबलों ने अनंतनाग के गासीगुंड में एक IED को निष्क्रिय किया है। सोमवार को नॉर्थ कश्‍मीर के बारामूला में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को तीन संदिग्‍धों के साथ गिरफ्तार किया था।
पुलिस को इसके पास से एक हैंड ग्रेनेड भी बरामद हुआ है। फिलहाल इस मामले में और ज्‍यादा जानकारी का इंतजार है। आतंकी को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह डेलिना इलाके में जारी स्‍पेशल पुलिस ऑफिसर्स (एसपीओ) भर्ती के दौरान ग्रेनेड अटैक करने की कोशिश कर रहा था।

Home / Crime / जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में दो आतंकी ढेर, जारी है मुठभेड़

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.