Latest News in Hindi

..और शादी से दो दिन पहले दोस्त के साथ फरार हो गया दूल्हा

By prashant jha

Sep, 11 2018 11:38:57 (IST)

पुलिस के मुताबिक चचेरा भाई बस स्टैंड पर काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया।

यमुनानगर: समलैंगिकता को कानूनी मान्यता मिलने के बाद लोग अब खुलमखुला प्यार का इजहार करते दिख रहे हैं। हरियाणा के युमनागर में एक युवक ने शादी से इनकार कर अपने दोस्त के साथ प्रेम संबंध बनाकर फरार हो गया । जांच में पता चला कि दोनों दोस्तों के बीच पहले से ही प्यार था। दरअसल 25 वर्षीय युवक की शादी की तैयारियां धूमधाम से चल रही थी। रिश्तेदार भी घर पर पहुंचने शुरू हो गए थे। लेकिन अचानक दूल्हा शादी से दो दिन पूर्व गायब हो गया। तहकीकात की तो चौकाने वाला खुलासा हुआ। दरअसल, युवक को अपने ही एक दोस्त से प्यार था। परिजनों के मुताबिक वही दोस्त उसे अपने साथ ले गया है।

ये भी पढ़ें: मासूम से हैवानियत, 4 साल की बच्ची को मां ने लोहे की गर्म रड से दागा

11 सितंबर को थी शादी
। पुलिस के मुताबिक कांसापुर रोड निवासी युवक की 11 सितंबर को शादी होनी थी। लेकिन दो दिन पहले ही वह अपने चचेरे भाई के साथ सामान लेने घर से आया था। दोनों सामान लेकर बस स्टैंड के पास पहुंचे। तभी उसके पास किसी की कॉल आई और उसने चचेरे भाई को वहीं रुकने को कहा और खुद अपने युवक को लेकर फरार हो गया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस के मुताबिक चचेरा भाई बस स्टैंड पर काफी देर तक इंतजार करता रहा, लेकिन वह नहीं आया। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। दुल्हा का भाई अपने घर पर आकर आपबीती सुनाई। जिसके बाद घरवालों ने भी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं लगा। लेकिन किसी ने इस बीच परिजनों को बताया कि वह अपने एक दोस्त के साथ प्यार करता है। आशंका है कि दोस्त ही उसे बहला-फुसलाकर ले गया है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। हालांकि अभी तक पुलिस युवक को पकड़ नहीं पायी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही युवक को पकड़ लिया जाएगा।