BJP सांसद और पूर्व क्रिकेटर Gautam Gambhir के पिता की SUV चोरी

मध्य दिल्ली के Rajendra Nagar इलाके में घर के बाहर से चोरी।
Toyota Fortuner को घर के बाहर बुधवार को किया था पार्क।
Delhi Police ने CCTV Footage किए बरामद, जांच शुरू।

<p>Toyota Fortuner parked outside Gautam Gambhir home</p>
नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) सांसद गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) के पिता की एसयूवी गुरुवार तड़के मध्य दिल्ली के राजेंद्र नगर ( Rajendra Nagar ) इलाके में उनके घर के बाहर से चोरी हो गई। दिल्ली पुलिस ( Delhi Police ) ने शुक्रवार को बताया कि दीपक गंभीर की SUV टोयोटा फॉर्च्यूनर ( Toyota Fortuner ) को बुधवार दोपहर करीब 3.30 बजे उनके आवास के सामने पार्क किया गया था, लेकिन गुरुवार सुबह यह वहां से गायब मिली। पुलिस ने घटना की सीसीटीवी फुटेज ( CCTV Footage ) बरामद कर ली है और मामले की जांच में जुट गई है।
Coronavirus को कड़ी टक्कर देने की पूरी तैयारी, देश में एक नहीं 6 वैक्सीन की पहचान

डीसीपी (सेंट्रल) संजय भाटिया ने कहा, “हमें जानकारी मिली थी कि सांसद गौतम गंभीर के घर से एक फॉरच्यूनर कार चोरी हो गई। हम उनके घर पहुंचे और उनके पिता दीपक गंभीर से मिले। उन्होंने हमें जानकारी दी कि उनके पास एक एक सफेद रंग की टोयोटा फॉर्च्यूनर थी। उन्होंने कहा कि बुधवार दोपहर लगभग 3.30 बजे कार घर के सामने पार्क किया गया था लेकिन गुरुवार सुबह उन्हें पता चला कि यह चोरी हो चुकी है।”
https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिल गए हैं और वे आरोपियों की पहचान करने में जुटे हैं। गंभीर के पिता की शिकायत के बाद राजेंद्र नगर पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है। मध्य जिला विशेष स्टाफ और अपराध शाखा की कई टीमों को आरोपियों को पकड़ने के लिए गठित किया गया। एक अधिकारी ने बताया कि एक फोरेंसिक टीम को भी मौके से उंगलियों के निशान और पैरों के निशान जुटाने के लिए बुलाया गया था।
Weather Update: दिल्लीवालों पर सूरज का कहर, सात साल बाद लू के थपेड़े अब क्या होगा आगे

गौरतलब है कि अक्सर दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी ( Aam Admi Party ) पर निशाना साधने वाले भाजपा सांसद गौतम गंभीर कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus Pandemic ) के दौर में काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस बीमारी से निपटने के लिए चिकित्सा उपकरणों की खरीद के लिए अपनी ओर से 1 करोड़ रुपये देने की भी घोषणा की थी।
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) को पत्र लिखकर उन्होंने बताया था कि वो अपनी तरफ से 50 लाख और सांसद निधि से 50 लाख रुपये मेडिकल उपकरणों की खरीदाररी के लिए दिल्ली सरकार को दे रहे हैं।

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.