क्राइम

ओडिशाः मुश्किल में कोरोना मरीजों का इलाज कर रही महिला डॉक्टर, घर खाली न करने पर रेप की धमकी

Coronavirus के बीच ओडिशा से चौंकाने वाला मामला
महिला डॉक्टर को घर खाली ना करने पर रेप की धमकी
सोसयटी ने महिला के ही खिलाफ किया केस

Mar 30, 2020 / 01:55 pm

धीरज शर्मा

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( coronavirus ) का खतरा लगातार बढ़ रहा है। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) और केरल ( Kerala ) जैसे राज्यों में मरीजों की संख्या 200 का आकंड़ा पार कर चुकी है। जबकि देशभर में ये आंकड़ा 1100 के करीब पहुंचने को है।
कोरोना वायरस से बढ़ रही मरीजों की संख्या ने हर किसी को चिंता में डाल दिया है। पीएम मोदी के आदेश के एक तरफ देशभर में 21 दिन का लॉकडाउन है तो दूसरी तरफ डॉक्टर जान की परवाह किए बगैर दिन रात कोरोना मरीजों के इलाज में जुटे हैं।
इस बीच ओडिशा से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां राजधानी भुवनेश्वर में एक डॉक्टर मकान खाली ना करने पर रेप की धमकी दी जा रही है।

डॉक्टरों के लिए सरकार ने उठाया बड़ा कदम, रहने के लिए 5 स्टार होटल में बुक किए 100 कमरे
देश में कोरोना वायरस के संक्रमण से खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस संकट के बीच देश भर में डॉक्टर, नर्स और स्वास्थ्य कार्यकर्ता कोरोना से संक्रमित लोगों का इलाज अपनी जान जोखिम में डाल कर कर रहे हैं। लेकिन ओडिशा में हालात होश उड़ाने वाले हैं।
भुवनेश्वर एम्स की एक महिला डॉक्टर पर घर खाली करने का दबाव डाला जा रहा है। इतना ही नहीं घर खाली ना करने की सूरत में इस महिला को रेप तक की धमकी दी जा रही है।
यह महिला डॉक्टर भुवनेश्वर के एम्स में जूनियर डॉक्टर के रूप में काम करती है। इस मामले में स्थानीय पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।

कोरोना वायरस से जंग के बीच आई राहतभरी खबर, अब रोबोट देंगे आपको दवा
FIR में महिला डॉक्टर ने आरोप लगाया है कि जिस सोसायटी में रहती है, वहां का एक शख्स पिछले एक हफ्ते से उसे परेशान कर रहा है और घर छोड़ने को कह रहा है।
यही नहीं, कुछ दिन पहले उसे रेप की धमकी भी दी गई। इसके बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराने का फैसला लिया।
इस महिला डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि वह पिछले कई वर्षों से इस सोसाइटी में रह रही है। उसने आरोपी को बताया वह कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के संपर्क में नहीं है।

इसके बाद भी मकान मालिक मानने को तैयार नहीं है और घर खाली करने का दबाव बना रहा है।
सोसायटी की ओर से महिला के खिलाफ मामला दर्ज
इस बीच सोसायटी की ओर से भी महिला डॉक्टर के खिलाफ मामल दर्ज कराया गया है। इसमें आरोप लगाया गया है कि महिला डॉक्टर के परिजनों ने सोसायटी के ऑफिस के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार किया।

Home / Crime / ओडिशाः मुश्किल में कोरोना मरीजों का इलाज कर रही महिला डॉक्टर, घर खाली न करने पर रेप की धमकी

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.